Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलवामा आतंकी हमला: IPL टीम दिल्ली कैपिटल्स का ऐलान, पहले मैच की कमाई पुलवामा शहीदों के लिए करेंगे दान

पुलवामा आतंकी हमला: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार, 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए दर्दनाक आतंकी हमले में 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद से देश में गम और गुस्से का माहौल है। पीड़ित परिवारों और उनके बच्चों के लिए सभी ओर से मदद पहुंच रही है। अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने भी शहीदों के परिवारों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

पुलवामा आतंकी हमला: IPL टीम दिल्ली कैपिटल्स का ऐलान, पहले मैच की कमाई पुलवामा शहीदों के लिए करेंगे दान

Pulwama Terrorist Attack Delhi Capitals

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार, 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए दर्दनाक आतंकी हमले में 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद से देश में गम और गुस्से का माहौल है। पीड़ित परिवारों और उनके बच्चों के लिए सभी ओर से मदद पहुंच रही है।

चाहे वह आम लोग हों, सेलिब्रिटीज या क्रिकेटर्स सभी लोग अपनी तरफ से जो कुछ भी हो रहा है शहीद के परिजनों के लिए योगदान दे रहे हैं। अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने भी शहीदों के परिवारों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

पुलवामा आतंकी हमला: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को ट्रोल करने वालों को शिखर धवन की पत्नी आयशा ने दिया करारा जवाब

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने सोशल मीडिया पेज पर घोषणा की है कि इस आईपीएल सीजन (IPL 2019) के अपने पहले मैच से हुई कमाई को शहीदों के परिवारों को दान करेगी। बता दें कि फ्रैंचाइजी जिसने कुछ महीने पहले दिल्ली डेयरडेविल्स से अपना नाम बदलकर दिल्ली कैपिटल्स रख लिया था।

इसके साथ ही दिल्ली कैपिटल्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर सभी से अपील की है कि वे शहीद परिवारों के लिए योगदान करें, चाहे जो भी हो, यह कहते हुए कि यह दर्दनाक आतंकी हमले में अपने प्रियजनों को खोने वालों के प्रति एकजुटता दिखाने का समय है।

बता दें कि इस साल स्थानीय खिलाड़ी शिखर धवन ने दिल्ली कैपिटल्स में वापसी की है, जो श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में खेलेंगे। इस टीम में ऋषभ पंत जैसे युवा खिलाड़ी भी हैं। दुनिया के महान खिलाड़ियों में से एक ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रिकी पोंटिंग डीसी के कोच हैं।

Share it
Top