Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2019: स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर IPL में खेलेंगे या नहीं, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सुनाया फैसला

IPL 2019: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को पुष्टि की कि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर इंडियन प्रीमियर लीग में पिछले साल दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ की घटना के लिए एक साल के बैन के बाद वापसी करेंगे। हालांकि इस जोड़ी को संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम में नहीं चुना गया है।

IPL 2019: स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर IPL में खेलेंगे या नहीं, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सुनाया फैसला
X

IPL 2019 David Warner Steve Smith

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को पुष्टि की कि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर इंडियन प्रीमियर लीग में पिछले साल दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ की घटना के लिए एक साल के बैन के बाद वापसी करेंगे। हालांकि इस जोड़ी को संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम में नहीं चुना गया है।

स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर का प्रतिबंध 28 मार्च को समाप्त हो रहा है और पांच मैचों की श्रृंखला के अंतिम दो मैच दोनों खेल सकते थे। स्मिथ और वार्नर को जोहान्सबर्ग में गेंद से छेड़छाड़ कांड में शामिल होने के कारण पिछले साल आईपीएल में खेलने से रोक दिया गया था।

शादी टूटने के 6 महीने बाद सानिया मिर्जा की बहन को मिला नया प्यार, दिग्गज क्रिकेटर के बेटे से कर रही है शादी!, तस्वीरों ने मचाया हड़कंप

गेंद से छेड़छाड़ कांड के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दोनों खिलाड़ियों पर एक साल का बैन लगाया था जिसके आईपीएल अधिकारियों ने भी स्मिथ और वार्नर को क्रमशः राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तानी से हटा दिया था।

ऑस्ट्रेलिया के चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने कहा कि उनके प्रतिबंध 28 मार्च को खत्म हो जाएंगे। दोनों कोहनी के ऑपरेशन के बाद रिहैबिलिटेशन में है और इस बात पर रजामंदी जताई गई कि वे इंडियन प्रीमियर लीग के जरिए वापसी करें।

IPL 2019 Schedule: ये रहा आईपीएल 2019 का शेड्यूल, चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच से होगा आगाज

उन्होंने कहा कि डेविड सनराइजर्स हैदराबाद के लिए और स्टीव स्मिथ राजस्थान रायल्स के लिए खेलेंगे। हम उन दोनों और उनके आईपीएल क्लबों से संपर्क में रहेंगे क्योंकि हमें विश्व कप और एशेज पर फोकस करना है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story