logo
Breaking

IPL 2019 CSK vs DC: जीत की लय बरकरार रखने उतरेंगे दिल्ली और चेन्नई, धोनी के सामने पंत को रोकने की चुनौती

IPL 2019 CSK vs DC: चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग में जब आमने सामने होंगे तो दोनों टीमें जीत की लय बरकार रखने की कोशिश करेंगी। सुपरकिंग्स के चतुर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सामने दिल्ली के युवा आक्रामक बल्लेबाज ऋषभ पंत को रोकने की चुनौती होगी जिन्होंने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ टीम की 37 रन की जीत के दौरान 27 गेंद में नाबाद 78 रन की शानदार पारी खेली।

IPL 2019 CSK vs DC: जीत की लय बरकरार रखने उतरेंगे दिल्ली और चेन्नई, धोनी के सामने पंत को रोकने की चुनौती

IPL 2019 CSK vs DC

चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग में जब यहां आमने सामने होंगे तो दोनों टीमें जीत की लय बरकार रखने की कोशिश करेंगी। सुपरकिंग्स के चतुर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सामने दिल्ली के युवा आक्रामक बल्लेबाज ऋषभ पंत को रोकने की चुनौती होगी जिन्होंने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ टीम की 37 रन की जीत के दौरान 27 गेंद में नाबाद 78 रन की शानदार पारी खेली। फिरोजशाह कोटला पर सुपरकिंग्स की टीम अपने अनुभवी खिलाड़ियों के कारण जीत की दावेदार है लेकिन मेजबान टीम युवा खिलाड़ियों की मौजूदगी में जोश से भरी है।

IPL 2019 RR vs KXIP Playing 11: राजस्थान रॉयल्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

धोनी की टीम के खिलाफ दिल्ली का रिकॉर्ड अच्छा नहीं

धोनी की टीम के खिलाफ अपने घरेलू मैदान पर दिल्ली का रिकॉर्ड काफी अच्छा नहीं है। कोटला की पिच भी धोनी की टीम को जीत का दावेदार बनाती है। हरभजन सिंह, रविंद्र जडेजा और इमरान ताहिर की सुपरकिंग्स की स्पिन तिकड़ी रॉयल चैलेंजर बेंगलूर के खिलाफ कम स्कोर वाले मैच में अपनी उपयोगिता साबित कर चुकी है।

IPL 2019: संन्यास को लेकर युवराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- समय आने पर सबसे पहले..

पंत को स्पिनरों के खिलाफ परेशानी का सामना करना पड़ता है और इस युवा के साथ काफी क्रिकेट खेल चुके धोनी उनकी इस कमजोरी से वाकिफ होंगे और इसका फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। कोटला की पिच के मैच आगे बढ़ने के साथी धीमा होने की संभावना है और ऐसे में धोनी तेज गेंदबाजों के साथ गेंदबाजी की शुरुआत करके हरभजन और ताहिर को बाद के ओवरों के लिए बचा सकते हैं जब संभवत: पंत के क्रीज पर उतरने की उम्मीद है।

हरभजन सिंह बनाम ऋषभ पंत

आरसीबी के खिलाफ मैन ऑफ द मैच बने हरभजन इस बायें हाथ के बल्लेबाज को गेंदबाजी करने की चुनौती के लिए तैयार होंगे जिन्हें शॉट खेलना पसंद है। पहले मैच में विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे खिलाड़ियों को पवेलियन भेजने के बाद हरभजन पंत को भी जल्द से जल्द डग आउट की राह दिखाने का प्रयास करेंगे।

सीएसके को उम्मीद होगी कि उनके बल्लेबाज कोटला में अधिक स्वच्छंद होकर बल्लेबाजी कर पाएंगे जबकि दिल्ली की टीम चाहेगी कि ट्रेंट बोल्ट और इशांत शर्मा जैसे उसके अनुभवी गेंदबाज किफायती गेंदबाजी करें। समय: मैच रात आठ बजे शुरू होगा।

Share it
Top