Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2018: SRH और RCB के बीच हुआ रोमांचक मुकाबला, 5 रन से जीती हैदराबाद

एबी डिविलियर्स और विराट कोहली जैसे आक्रामक बल्लेबाजों की मौजूदगी के बावजूद बेंगलुरु छह विकेट पर सिर्फ 141 रन ही बना सकी।

IPL 2018: SRH और RCB के बीच हुआ रोमांचक मुकाबला, 5 रन से जीती हैदराबाद
X

टी20 क्रिकेट को भले ही बल्लेबाजों का खेल माना जाता हो लेकिन आईपीएल के मौजूदा सत्र में लगातार इसे झुठलाती आ रही सनराइजर्स हैदराबाद ने एक बार फिर अपनी कहर बरपाती गेंदबाजी के दम पर रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को पांच रन से हराकर टूर्नामेंट से लगभग बाहर कर दिया।

आईपीएल के इस सत्र में कम स्कोर बनाने के बावजूद मैच जीतती आ रही सनराइजर्स ने सोमवार को उसी कहानी को दोहराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरी टीम 146 रन पर आउट हो गई लेकिन एबी डिविलियर्स और विराट कोहली जैसे आक्रामक बल्लेबाजों की मौजूदगी के बावजूद बेंगलुरु छह विकेट पर 141 रन ही बना सकी।

भुवनेश्वर, कौल, राशिद खान और संदीप शर्मा ने एक एक विकेट लिए जबकि शाकिब अल हसन को दो विकेट मिले। बेंगलुरु के लिए कप्तान विराट कोहली ने 30 गेंद में पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 39 रन बनाए जबकि ग्रांडहोमे ने 33 रन की पारी खेली।

इस हार के बाद आरसीबी दस मैचों में छह अंक लेकर छठे स्थान पर है जबकि सनराइजर्स दस मैचों में 16 अंक लेकर शीर्ष पर है और उसने प्लेआफ में जगह बनाने की ओर अगला कदम रख दिया है।

विलियमसन का अर्धशतक

कप्तान केन विलियमसन के अर्धशतक के बावजूद सनराइजर्स की टीम मोहम्मद सिराज और टिम साउदी की गेंदों का सामना नहीं कर सकी और 146 रन पर आउट हो गई।

विलियमसन ने 39 गेंद में 56 रन बनाए जबकि शाकिब अल हसन ने 35 रन की पारी खेली। केन ने टूर्नामेंट में अपना पांचवां अर्धशतक 35 गेंद में पूरा किया। आरसीबी के लिए सिराज ने 25 रन देकर और साउदी ने 30 रन देकर तीन तीन विकेट लिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story