Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL 2018: धोनी की दीवानी हुई ढिंचैक पूजा, धोनी ब्रिगेड के लिए शेर के साथ बैठकर गाया गाना, देखें VIDEO

आईपीएल सीजन 11 में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स शानदार प्रदर्शन कर रही है। इसी बीच ढिंचैक पूजा ने सीएसके के लिए एक गाना गाया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

IPL 2018: धोनी की दीवानी हुई ढिंचैक पूजा, धोनी ब्रिगेड के लिए शेर के साथ बैठकर गाया गाना, देखें VIDEO

आईपीएल सीजन 11 में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स शानदार प्रदर्शन कर रही है। अब तक खेले 10 मैचों में से 7 मैच जीतकर 14 अंक के साथ वो दूसरे नंबर पर है। सीएसके के फैन क्लब में अब सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाली ढिंचैक पूजा भी शामिल हो चुकी है।

दरअसल उन्होंने सीएसके के लिए एक गाना गाया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। पूजा ने एक नया रैप सॉन्ग धोनी की टीम चेन्नई को डेडीकेट किया है, इतना ही नहीं उन्होंने दावा किया है इस सीजन आईपीएल सीएसके ही जीतेगी।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: अपने खिलाफ चल रहे झगड़े पर सहवाग और प्रीति जिंटा ने तोड़ी चुप्पी, कहा चौंकाने वाली बातें

पूजा के इस गाने का टाइटल का सीएसके विल विन। इस वीडियों में पूजा सीएसके के सभी खिलाड़ियों को 'शेर' कहकर संबोधित कर रही हैं। इस वीडियो में में साफ देखा जा सकता है कि वह एक शेर के साथ नजर आ रहीं है।

बता दें कि हरियाणा की रहने वाली ढिंचैक पूजा 'सेल्फी मैंने ले ली आज' और 'दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर' जैसे रैप सांग से काफी चर्चित हुई थी। वो अपने बेसुरे गानों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

Share it
Top