Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2018: KKR के ड्रामे को देख शाहरुख खान ने क्रिकेट छोड़ने की दी धमकी, जानिए ऐसा कहने को क्यों हुए मजबूर, देखें VIDEO

आईपीएल सीजन 11 में बॉलीवुड एक्ट्रेस शाहरुख खान की टीम केकेआर शानदार प्रदर्शन कर रही है। लेकिन केकेआर की टीम ने एक ऐसी हरकत कर दी है जिसके बाद शाहरुख ने क्रिकेट छोड़ने की धमकी दे डाली है।

IPL 2018: KKR के ड्रामे को देख शाहरुख खान ने क्रिकेट छोड़ने की दी धमकी, जानिए ऐसा कहने को क्यों हुए मजबूर, देखें VIDEO
X

आईपीएल सीजन 11 में बॉलीवुड एक्ट्रेस शाहरुख खान की टीम केकेआर शानदार प्रदर्शन कर रही है। 13 मैचों में 7 जीत के साथ 14 अंक लेकर केकेआर अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है।

शाहरुख शूटिंग से समय निकालकर अपनी फैमिली के साथ टीम को चीयर करने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहते हैं। लेकिन केकेआर की टीम ने एक ऐसी हरकत कर दी है जिसके बाद शाहरुख ने कहा कि मैं क्र‍िकेट छोड़ देता हूं और तुम सब मेरे लिए एक्ट‍िंग छोड़ दो।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: मंत्री ने की ऐसी हरकत, भड़क गई प्रीति जिंटा, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जमकर निकाली भड़ास

दरअसल शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में केकेआर के खिलाड़ी शाहरुख के सुपरहीट डॉयलाग्स को बोलते दिख रहे हैं। इस खिलाड़ियों की एक्टिंग को देखकर आप भी हंसने को मजबूर हो जाएंगे।

शाहरुख खान का हाल भी कुछ इसी तरह हुआ और उन्होंने इसके जवाब में ट्विटर पर लिखा कि मैं अपनी टीम को बहुत प्यार करता हूं। लेकिन एक डील करते हैं। मैं आपके लिए क्र‍िकेट छोड़ देता हूं, आप मेरे लिए एक्ट‍िंग करना छोड़ दो।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: पंजाब की हार के बाद जब रो पड़े लोकेश राहुल, वायरल हुआ VIDEO

बता दे कि इस समय शाहरुख खान डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' के एक शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर चुके हैं और आईपीएल का मजा ले रहे हैं। किंग खान इस फिल्म में एक बौने का किरदार निभाते नजर आयेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story