Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL 2018: KKR की हार पर शर्म‍िंदा हुए शाहरुख खान, फैंस से मांगी माफी, पढ़िए क्या बोले ''बादशाह''

बुधवार को आईपीएल सीजन 11 के 41वें मैच में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 102 रनों से हरा दिया। केकेआर के निराशाजनक प्रदर्शन पर उनके मालिक और बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने फैंस से माफी मांगी है।

IPL 2018: KKR की हार पर शर्म‍िंदा हुए शाहरुख खान, फैंस से मांगी माफी, पढ़िए क्या बोले

बुधवार को आईपीएल सीजन 11 के 41वें मैच में 3 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 102 रनों से हराकर प्लेऑफ की उम्मीदें भी जिंदा रखी। कोलकाता के इस शर्मनाक हार पर उनके फैन्स को काफी निराशा हाथ लगी।

यहां तक कि कोलकाता के निराशाजनक प्रदर्शन पर उनके मालिक और बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने फैंस से माफी मांगी है।शाहरुख खान ने मैच के बाद ट्वीट किया और माफी मांगते हुए लिखा- खेल जोश से जुड़ा हुआ है और हार या जीत इसे दर्शा नहीं सकते।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: इन 2 दिग्गज क्रिकेटर्स के संन्यास की खबर ने भारतीय क्रिकेट में मचा दी है खलबली

लेकिन आज एक मालिक होने के नाते मैं कोलकाता टीम के जोश में कमी के लिए प्रशंसकों से माफी मांगना चाहता हूं। इस मैच को हारने के बाद केकेआर टॉप-4 से बाहर होकर पॉइंट टेबल में 5वें नंबर पर आ गई और मुंबई ने जीत के बाद टॉप-4 में अपनी जगह बनाते पक्की कर ली।

पॉइंट टेबल पर चौथे नंबर पर पहुंच गई है, वहीं कोलकाता अब 5वें नंबर पर है। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 210 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: 21 गेंदों में 62 रन बनाने वाले बिहार के छोरे ईशान किशन को कितना जानते हैं आप, पढने-लिखने में नहीं लगता था मन

इसके जवाब में कोलकाता नाइटराइडर्स सिर्फ 108 रनों पर आउट हो गई और उसे 102 रनों से हार का सामना कारण पड़ा। मुंबई की ओर से ईशान किशन ने 21 गेंदों में 62 रनों की तूफानी पारी खेली, इस दौरान उन्होंने 6 छक्के और 5 चौके लगाए।

Share it
Top