Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2018: पंजाब को हराने वाले इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए प्रीति जिंटा ने खोल दिया था खजाना

गुरुवार को आईपीएल सीजन 11 के मैच में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को 13 रन से हराने में कामयाब रही।

IPL 2018: पंजाब को हराने वाले इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए प्रीति जिंटा ने खोल दिया था खजाना
X

गुरुवार को आईपीएल सीजन 11 के मैच में अफगानिस्तान के दिग्गज स्पिनर राशिद खान और टीम के अन्य गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को 13 रन से हराने में कामयाब रही।

इस आईपीएल नीलामी में राशिद खान को खरीदने के लिए पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने काफी पैसा खर्च किया था, इसलिए राशिद की बोली 9 करोड़ रुपये तक पहुंच गई थी। आखिर में पंजाब ने 9 करोड़ में राशिद को अपने टीम के साथ जोड़ लिया था हालांकि हैदराबाद ने राशिद को रीटेन कर लिया था।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: SRH और KXIP मैच के दौरान इस एक्ट्रेस पर टिकी थी खिलाड़ियों और दर्शकों की नजर, जमकर बजाई सीटियां

इस तरह प्रीति का राशिद खान को अपने टीम में लेने का सपन अधूरा ही रह गया। नीलामी खत्म होने के बाद प्रीति ने सोशल मीडिया ने रीटेन पॉलिसी को लेकर गुस्सा भी जाहिर किया था।

इस सीजन राशिद खान का प्रदर्शन

आईपीएल के शुरूआती कुछ मैचों में राशिद खान ने निराशजनक प्रदर्शन किया था, पंजाब के खिलाफ एक मैच में उन्होंने चार ओवर में सिर्फ एक विकेट लेते लेकर 55 रन खर्च किए थे। हालांकि पिछले दो-तीन मैचों से राशिद अपने पुराने लय में लौट आए हैं।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: DD की पूरी टीम नए कप्तान श्रेयस के साथ उतरेगी मैदान पर, केकेआर के सामने होंगी चुनौतियां, ये हैं प्लेइंग इलेवन

पिछले मैच में पंजाब के खिलाफ उन्होंने 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट लिए, जिसकी मदद से कम स्कोर के बाद भी हैदराबाद ने पजाब को हराया था। इस सीजन राशिद खान अभी तक 7 मैचों में 38 ओवर फेंकते हुए 201 रन खर्च कर 9 विकेट झटक चुके हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story