Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2018: प्रीति जिंटा से नोकझोंक के बाद सहवाग छोड़ सकते हैं पंजाब का साथ!, फ्रैंचाइजी को ये जवाब देकर निकले बाहर

पिछला मैच राजस्थान रॉयल्स से हारने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति ज़िंटा और मेंटर वीरेंद्र सहवाग के बीच तीखी बहस हुई थी।

IPL 2018: प्रीति जिंटा से नोकझोंक के बाद सहवाग छोड़ सकते हैं पंजाब का साथ!, फ्रैंचाइजी को ये जवाब देकर निकले बाहर
X

मंगलवार को आईपीएल सीजन 11 के 40वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 15 रनों से हराया था। इस हार के बाद पंजाब टीम में खलबली मच गई है। खबरों के मुताबिक राजस्थान से हार के बाद पंजाब की मालकिन प्रीति ज़िंटा और मेंटर वीरेंद्र सहवाग के बीच तीखी बहस हुई थी।

अब खबरें आ रही है कि प्रीति के इस तरह के व्यवहार से निराश होकर सहवाग पंजाब का साथ छोड़ सकते हैं। सहवाग पंजाब की टीम से पांच साल से जुड़े हुए हैं। दरअसल उस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के सामने राजस्थान ने 159 रनों पर लक्ष्य दिया था, जिसके जवाब में पंजाब सात विकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना सकी।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: भुवनेश्वर के एक ओवर में ऋषभ पंत ने ठोक डाले 26 रन, तूफानी पारी को देख सहवाग ने कही ये बात, पंत ने बना दिए ढेरों रिकॉर्ड

सिर्फ लोकश राहुल की नाबाद 95 रनों की पारी खेलकर अंत तक संघर्ष करते रहे। बता दें कि पंजाब अभी अंकतालिका में 10 मैचों में 6 जीत के साथ 12 अंक लेकर तीसरे नंबर पर है।

खबरों की माने तो मंगलवार को राजस्थान से हार के बाद प्रीति जिंटा और वीरेन्द्र सहवाग के बीच टीम की तकनीक और रणनीति को लेकर चर्चा हुई जिसमें प्रीति बेहद गुस्से में सहवाग से बात करती नजर आई। खबर ऐसे भी आ रही है कि सहवाग ने फ्रैंचाइजी को बता दिया है कि वह अब प्रीति जिंटा के ज्यादा नख़रे नहीं सहेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story