Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL 2018: मुसीबत में हरभजन सिंह, मुंबई हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस, देने पड़ सकते हैं 97 करोड़

आईपीएल सीजन 11 में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेल रहे स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह मुसीबत में फंस गए हैं।

IPL 2018: मुसीबत में हरभजन सिंह, मुंबई हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस, देने पड़ सकते हैं 97 करोड़

आईपीएल सीजन 11 में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेल रहे स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह मुसीबत में फंस गए हैं। मुंबई हाईकोर्ट ने जेट एयरवेज के पूर्व पायलट बर्नड केन हॉसलिन की मानहानि मामले में भज्जी को नोटिस भेजा है।

हरभजन को ये नोटिस उनके चंडीगढ़ सेक्टर नौ में स्थित कोठी और जालंधर के एक ऐड्रेस पर भेजा गया है। दरअसल 13 दिसंबर 2017 को पायलट हॉसलिन ने हरभजन के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: कृणाल पंड्या की डेथ ओवर में धुआंधार बल्लेबाजी, मुंबई 6 विकेट से जीती

उन्‍होंने अपनी शिकायत में भज्जी पर 15 मिलियन यूएस डॉलर मानहानि का दावा किया था, ये भारतीय रुपये में करीब 97 करोड़ 50 लाख के लगभग होता है। नोटिस में हरभजन सिंह और दो अन्य को 12 जून 2018 को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है। अगर इस तारीख पर हरभजन और उनके वकील अदालत में पेश नहीं होते हैं तो कोर्ट तीनों के खिलाफ एकतरफा फैसला सुना सकता है।

ये है पूरा मामला

यह घटना उस समय की है जब हरभजन सिंह अपने दो साथियों के साथ जेट एयरवेज में यात्रा कर रहे थे, उस समय उन्‍होंने प्‍लेन के कैप्‍टन बर्नड केन हॉसलिन पर एक महिला के साथ मारपीट का ओराप लगाया था।

साथ ही भज्जी ने इस घटना को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया था। भज्जी के इस शिकायत के कारण हॉसलिन को नौकरी से हटा दिया गया था। हॉसलिन के मुताबिक उन्हें एविएशन इंडस्ट्री में 30 साल का अनुभव है।

Share it
Top