Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL 2018: बटलर की फिर जोरदार बैटिंग, राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराया

बेहतरीन फार्म में चल रहे जोस बटलर ने एक और बेजोड़ पारी खेलकर राजस्थान रायल्स को शनिवार को यहां मुंबई इंडियन्स पर दो ओवर शेष रहते हुए सात विकेट से आसान जीत दिलाई।

IPL 2018: बटलर की फिर जोरदार बैटिंग, राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराया

बेहतरीन फार्म में चल रहे जोस बटलर ने एक और बेजोड़ पारी खेलकर राजस्थान रायल्स को शनिवार को यहां मुंबई इंडियन्स पर दो ओवर शेष रहते हुए सात विकेट से आसान जीत दिलाकर उसके आईपीएल-11 के प्लेआफ में पहुंचने की उम्मीदों को पंख लगाए।

बटलर ने 53 गेंदों पर नाबाद 94 रन बनाए। उन्होंने लगातार पांचवीं बार 50 या इससे अधिक रन की पारी खेली और इस बीच कप्तान अंजिक्य रहाणे (37 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिये 95 रन की साझेदारी की।

इससे राजस्थान ने 18 ओवर में तीन विकेट पर 171 रन बनाकर जीत दर्ज की। राजस्थान की इस जीत में गेंदबाजों का योगदान भी अहम रहा जिन्होंने मुंबई को छह विकेट पर 168 रन ही बनाने दिए।

यह भी पढ़ेंः IPL 2018: CSK ने हैदराबाद को 8 विकेट से हराया, अंबाती रायडु का 62 गेंदों पर नाबाद शतक

रायल्स की जीत से चेन्नई प्लेआफ में

राजस्थान रायल्स की यह 12 मैचों में छठी जीत है जिससे उसके 12 अंक हो गए हैं और वह अंकतालिका में मुंबई से आगे पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। मुंबई के अब 12 मैचों में दस अंक हैं और उसके लिए प्लेआफ की राह बेहद कांटों भरी बन गई है।

राजस्थान की जीत से चेन्नई सुपरकिंग्स की प्लेआफ में जगह पक्की हो गई है जिसने दिन के पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराया था।

Share it
Top