Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL 2018: अपने खिलाफ चल रहे झगड़े पर सहवाग और प्रीति जिंटा ने तोड़ी चुप्पी, कहा चौंकाने वाली बातें

खबरों के मुताबिक राजस्थान से हार के बाद पंजाब की मालकिन प्रीति ज़िंटा और मेंटर वीरेंद्र सहवाग के बीच तीखी बहस हुई थी। अब खबरें आ रही है कि प्रीति के इस तरह के व्यवहार से निराश होकर सहवाग पंजाब का साथ छोड़ सकते हैं।

IPL 2018: अपने खिलाफ चल रहे झगड़े पर सहवाग और प्रीति जिंटा ने तोड़ी चुप्पी, कहा चौंकाने वाली बातें

आईपीएल सीजन 11 के एक मैच में राजस्थान से हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर और मालकिन प्रीति जिंटा के बीच चल रहे विवाद पर अब विराम लग गया है। प्रीति जिंटा और वीरेंद्र सहवाग ने इस विवाद को आधारहीन बताया है।

प्रीति जिंटा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि उस दिन मैच दौरान ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। वह तो सहवाग से बस टीम से जुड़ी कुछ बातें कर रहे थे। इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया जोकि शर्मनाक है।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: कभी गुरुद्वारे में लंगर खाकर मिटाई भूख, पिता का अंतिम संस्कार करने के बाद ऋषभ पंत ने खेली थी यादगार पारी

साथ ही प्रीति ने आगे अपने ट्विट में मुंबई मिरर की एक अखबार का जिक्र करते हुए कहा उसे फेक न्यूज लिखा है। आपने तो मुझे विलेन बना दिया है। वहीं टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग ने भी एक टीवी चैनल से बात करते हुए इसे बकवास करार दिया। उन्होंने कहा कि यह बिल्कुल ही आधारहीन बातें हैं।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: भुवनेश्वर के एक ओवर में ऋषभ पंत ने ठोक डाले 26 रन, तूफानी पारी को देख सहवाग ने कही ये बात, पंत ने बना दिए ढेरों रिकॉर्ड

बता दें कि मंगलवार को आईपीएल सीजन 11 के 40वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 15 रनों से हराया था। इस हार के बाद पंजाब टीम में खलबली मच गई। खबरों के मुताबिक राजस्थान से हार के बाद पंजाब की मालकिन प्रीति ज़िंटा और मेंटर वीरेंद्र सहवाग के बीच तीखी बहस हुई थी।

अब खबरें आ रही है कि प्रीति के इस तरह के व्यवहार से निराश होकर सहवाग पंजाब का साथ छोड़ सकते हैं। सहवाग पंजाब की टीम से पांच साल से जुड़े हुए हैं।

Next Story
Share it
Top