Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL 2018: धोनी की कप्तानी में खेलने को उत्साहित है ये खिलाड़ी, जानें चेन्नई का पूरा शेड्यूल

आईपीएल 2018 की शुरुआत सात अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में मौजूदा चैम्पियन मुम्बई इंडियंस और दो बार के चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।

IPL 2018: धोनी की कप्तानी में खेलने को उत्साहित है ये खिलाड़ी, जानें चेन्नई का पूरा शेड्यूल

आईपीएल 2018 की शुरुआत सात अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में मौजूदा चैम्पियन मुम्बई इंडियंस और दो बार के चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। स्पॉट फिक्सिंग के कारण दो साल का प्रतिबंध झेलकर चेन्नई सुपर किंग्स वापसी कर रही है। लेग स्पिनर कर्ण शर्मा ने कहा कि वह महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

सीएसके की वेबसाइट के अनुसार शर्मा ने कहा- मैं बहुत उत्साहित और खुश हूं कि चेन्नई सुपर किंग्स ने मुझे माही भाई (धोनी) की कप्तानी में खेलने का मौका दिया है। वह महान कप्तान हैं और अपने खिलाड़ी से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवाना जानते हैं। उम्मीद है कि मुझे उनके साथ काफी कुछ सीखने को मिलेगा। उन्होंने कहा- मैं इस चैंपियन फ्रेंचाइजी की तरफ खेलने को लेकर उत्साहित हूं।

इसे भी पढ़े: किसी क्रिकेटर्स ने बहन तो कोई अपने दोस्त की बीबी को दें बैठा दिल, देखें तस्वीरें

सीएसके की टीम में कई दिग्गज खिलाड़ी हैं। यह मेरे लिए उनसे सीखने और बेहतर खिलाड़ी बनने का शानदार अवसर है। इस सीजन में चेन्नई ने केदार जाधव 7.8 करोड़ में खरीदा, राईट टू मैच का प्रयोग करते हुए ड्वेन ब्रावो (6.4 करोड़) और फाफ डू प्लेसी (1.6 करोड़) को में अपने टीम में शामिल किया। इसके अलावे टीम में महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), सुरेश रैना, रविन्द्र जडेजा, केदार जाधव, कर्ण शर्मा जैसे खिलाड़ी शामिल है।

Share it
Top