Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL 2018: कांग्रेस सांसद सिंधिया ने प्रीति जिंटा को दिया ये नसीहत, पंजाब की मालकिन ने दिया करारा जवाब

शनिवार को आईपीएल सीजन 11 के 44वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 31 रन से हराया। पुरस्कार समारोह के दौरान सिंधिया पंजाब की मालकिन प्रीति ज़िंटा को नसीहत देते नजर आए।

IPL 2018: कांग्रेस सांसद सिंधिया ने प्रीति जिंटा को दिया ये नसीहत, पंजाब की मालकिन ने दिया करारा जवाब

शनिवार को आईपीएल सीजन 11 के 44वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 31 रन से हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है। इस मैच को देखने के लिए कांग्रेस सांसद और मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया भी स्टेडियम में मौजूद थे।

पुरस्कार समारोह के दौरान सिंधिया पंजाब की मालकिन प्रीति ज़िंटा को नसीहत देते नजर आए। पुरस्कार समारोह के दौरान उन्होंने प्रीति से कहा- आपकी टीम को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करनी थी।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: IPL की नई 'सनसनी' अभिषेक शर्मा ने 19 गेंदों में ठोक डाले 46 रन, कोहली से हो रही है तुलना, जानिए ये FACTS

इस पर प्रीति ने उसको करार जवाब देते हुए कहा- टॉस जीतकर क्या करना है ये प्लानिंग हमारी टीम तय करती है। फिर आगे सिंधिया ने कहा- अगर मैं इस जगह होता तो ऐसी स्थिति में पहले बल्लेबाजी करता। बता दें कि सिंधिया क्रिकेट के बड़े प्रशंसक माने जाते हैं।

पंजाब-केकेआर मैच का हाल

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान अश्विन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 6 विकेट के नुकसान पर 245 रन बनाए थे। ये इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर भी है। 246 रनों के जवाब में पंजाब की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 214 रन ही बना सकी।

इसे भी पढ़े: IPL 2018 Live Score: हैदराबाद को लगा तीसरा झटका, विलियमसन भी आउट, एक क्लिक में जानें स्कोर

पंजाब की ओर से राहुल ने सर्वाधिक 29 गेंद में दो चौके और सात छक्के की मदद से 66 रन की पारी खेली। राहुल के अलावा क्रिस गेल (21), आरोन फिंच (34 रन) और कप्तान अश्विन ने (45 रन, 22 गेंद में चार चौके और तीन छक्के) बनाए। वहीं केकेआर की ओर से सुनील नारायण ने 36 गेंदों में 75 रन, आंद्रे रसेल 14 गेंदों में 31 रन और कप्तान कार्तिक ने 23 गेंदों में 50 रन बनाए।

Share it
Top