Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL 2018: पहले से तय था इन दो टीमों के बीच होगा फाइनल, इस VIDEO ने मचाया कोहराम, जानें पूरा मामला

आईपीएल सीजन 11 का फाइनल मुकाबला रविवार को खेला जाना है। धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स पहले ही फाइनल में अपनी जगह बना चुकी है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फाइनल की दूसरी टीम भी तय हो चुकी है।

IPL 2018: पहले से तय था इन दो टीमों के बीच होगा फाइनल, इस VIDEO ने मचाया कोहराम, जानें पूरा मामला

आईपीएल सीजन 11 का फाइनल मुकाबला रविवार को खेला जाना है। धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स पहले ही फाइनल में अपनी जगह बना चुकी है। दूसरे फाइनलिस्ट का फैसला शुक्रवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जाने वाले दूसरे क्वालीफायर मैच से होगा।

लेकिन अभी दूसरा क्वालीफायर मैच खेला भी नहीं गया है और सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फाइनल की दूसरी टीम भी तय हो चुकी है। दरअसल इस वायरल वीडियो में आइपीएल 2018 के फाइनल चेन्नई सुपर किंग्स के साथ कोलकाता नाइटराइडर्स खेलती नजर आ रही है।

इस वीडियो को आईपीएल मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग कर रही हॉटस्टार मोबाइल एप ने आइपीएल 2018 के लिए वीडियो प्रोमो बनाया है। इस प्रोमो वीडियो में सीएसके को केकेआर के साथ खेलते दिखाया गया है। यहां तक कि इस वीडियो में दोनों टीमों के कुछ खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इस वीडियो को राजस्थान और कोलकाता के एलीमिनेटर मैच के बाद जारी किया गया है। हालांकि सोशल मीडिया पर उठ रहे कई सवाल के बाद हॉटस्टार ने इस प्रोमो वीडियो को हटा दिया है।

Share it
Top