Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL 2018: छक्का मारने के चक्कर में ये क्या कर बैठे हार्दिक पंड्या, VIDEO देखकर खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे

रविवार को आईपीएल सीजन 11 में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट को 13 रन से हराकर प्लेआफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदें भी जिंदा रखी।

IPL 2018: छक्का मारने के चक्कर में ये क्या कर बैठे हार्दिक पंड्या, VIDEO देखकर खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे

रविवार को आईपीएल सीजन 11 में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट को 13 रन से हराकर प्लेआफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदें भी जिंदा रखी। हालांकि इस मैच में मुंबई जब बल्‍लेबाजी कर रही थी उस समय आखिरी ओवर में एक मजेदार वाकया देखने को मिला।

आखिरी ओवर अपना पहला आईपीएल मैच खेल रहे प्रसिद्ध कृष्‍णा फेंक रहे रहे थे, इस ओवर की पांचवी गेंद पर हार्दिक पंड्या का बैट गेंद को बाउंड्री के बाहर भेजने के चक्‍कर में उनके हाथ से छूट कर नीचे गिर गया।

इसे भी पढ़े: वकील और बेटी के साथ मोहम्मद शमी के घर आ धमकी उनकी पत्नी हसीन जहां, कहा- अब यहीं रहना है

बॉल केकेआर के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के पास गई वहीं दूसरे छोर पर खड़े जेपी डुमिनी रन के लिए दौड़ पड़े। हालांकि डुमिनी रन आउट होने से बच गए। हाथ से बैट छूट जाने के बाद हार्दिक पंड्या ने ड्रेसिंग रूम की तरफ इशारा कर नया बैट मंगाया। इस मजेदार घटना को देखकर हार्दिक भी मुस्‍कुराते नजर आए।

बता दें कि इसी सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ भी हार्दिक का बैट उनके हाथ से छूट गया था। बता दें कि मुंबई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए, इसके जवाब में केकेआर 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन ही बना सकी।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: मैच से पहले दुपट्टे से मुंह ढंककर चोरी छिपे मंदिर पहुंची प्रिटी जिंटा, VIDEO हुआ वायरल

मुंबई ने इस मैच को 13 रन से जीतकर प्लेऑफ की लड़ाई को और दिलचस्प बना दिया। केकेआर की ओर से रोबिन उथप्पा ने सबसे ज्यादा 54 रन बनाए। वहीं मुंबई की ओर से सूर्यकुमार यादव (59 रन, 39 गेंद, सात चौके, दो छक्‍के), और ईविन लेविस ने (43 रन, 28 गेंद, पांच चौके और दो छक्‍के) बनाए।

Share it
Top