Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL 2018: स्टंपिंग में धोनी से भी आगे निकले दिनेश कार्तिक, बल्लेबाज भी था हैरान, देखें VIDEO

केकेआर के कप्‍तान दिनेश कार्तिक इस सीजन जबरदस्त फॉर्म में हैं। उन्होंने मंगलवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ स्‍टुअर्ट बिन्‍नी को स्टंप आउट करके धोनी जैसा ही कारनामा किया है।

IPL 2018: स्टंपिंग में धोनी से भी आगे निकले दिनेश कार्तिक, बल्लेबाज भी था हैरान, देखें VIDEO

कोलकाता नाइराइडर्स आईपीएल सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रही है अभी वो 14 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है। केकेआर के कप्‍तान दिनेश कार्तिक भी इस सीजन जबरदस्त फॉर्म में हैं।

सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को स्टंप आउट करने में माहिर माना जाता है, उनके बिजली जैसी फुर्तीले विकेटकीपिंग स्टाइल की मिसाले दी जाती है। मंगलवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ दिनेश कार्तिक ने राजस्‍थान के बल्लेबाज स्‍टुअर्ट बिन्‍नी को स्टंप आउट करके धोनी जैसा ही कारनामा किया है।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: KKR से हार के बाद भड़के कप्तान रहाणे, इन्हें बताया कसूरवार, प्लेऑफ को लेकर दिया ये बयान

राजस्‍थान की पारी का जब 12वां ओवर फेंका जा रहा था तब बल्लेबाजी कर रहे बिन्‍नी ने कुलदीप यादव की गेंद को क्रीज से आगे बढ़कर बड़ा शॉट मारने का प्रयास किया।हालांकि इस प्रयास में वो सफल नहीं हो पाए और गेंद मिस होकर विकेटकीपर कार्तिक के पास गई।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: पिटाई से बौखलाया गौथम ने सुनील नरेन के साथ मैदान पर की 'शर्मनाक' हरकत!, देखें VIDEO

जब तक बिन्‍नी क्रीज में लौटते तब तक कार्तिक ने बिजली की फुर्ती से स्टंप्स की गिलियां बिखेर दी और बल्लेबाज आउट होकर पवेलियन लौट गए।कार्तिक के इस करतब को देखकर बिन्‍नी भी एक पल हैरान रह गए थे।

बता दें कि इस मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवर में 142 रन बनाकर ही सिमट गई थी। इसके जवाब में केकेआर ने क्रिस लिन की 45 और दिनेश कार्तिक के नाबाद 41 रनों की शानदार पारी की मदद से राजस्‍थान को 6 विकेट से हरा दिया।

Share it
Top