Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2018: मैच से पहले मैदान पर अचानक नाचने लगे ''नेहराजी'' और युवराज, क्रिस गेल का अनोखा डांस, देखिए VIDEO

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच से पहले युवराज सिंह और आशीष नेहरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। क्रिस गेल भी अपने अनोखे अंदाज में डांस करते दिखे।

IPL 2018: मैच से पहले मैदान पर अचानक नाचने लगे नेहराजी और युवराज, क्रिस गेल का अनोखा डांस, देखिए VIDEO
X

सोमवार को आईपीएल सीजन 11 के 48वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने किंग्स इलेवन पंजाब को एकतरफा मुकाबले में 10 विकेट से हराने के साथ ही प्लेऑफ की उम्मीदें भी जीवित रखी।

हालांकि इस मैच से पहले युवराज सिंह और आशीष नेहरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। दरअसल मैच से पहले जब पंजाब और आरसीबी की टीमें ग्राउंड पर वार्मअप कर रही थीं उसी समय युवराज आशीष नेहरा एक दूसरे के साथ डांस करने लगे।

इसे भी पढ़े: सपना चौधरी के इस गाने पर जमकर ठुमके लगाए विराट कोहली और क्रिस गेल, देखिए वायरल VIDEO

दो पुराने दोस्तों ने जमकर एक दूसरे के साथ डांस करके पुरानें दिनों की याद ताजा कर दी। दरअसल अंडर 19 क्रिकेट खेलने के समय से ही दोनों अच्छे दोस्त रहे हैं और टीम इंडिया की ओर से खेलते हुए भी दोनों की दोस्ती खूब जमती थी।

पंजाब और आरसीबी मैच से पहले विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल भी अपने अनोखे अंदाज में डांस करते दिखे। बता दें कि आशीष नेहरा इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद मौजूदा समय में आरसीबी के गेंदबाजी कोच हैं। वहीं युवराज सिंह इस सीजन पंजाब टीम की तरफ से खेल रहे हैं।

इसे भी पढ़े: अनुष्का की राह पर निकलीं सागरिका, ले लिया ये बड़ा फैसला, पति जहीर खान का भी है सपोर्ट

इस मैच में पंजाब की टीम 15.1 ओवर में ही 88 रन पर सिमट गई जो आईपीएल 2018 में किसी टीम का दूसरा सबसे कम स्कोर है. इससे पहले हैदराबाद के खिलाफ मुंबई की टीम 87 रन पर आल आउट हो गई थी। दरअसल मैच से पहले जब दोनों टीमें ग्राउंड पर वार्मअप के लिए मौजूद थी।

तभी युवराज सिंह अचानक नाचने लगे। सभी दर्शकों का ध्यान युवराज पर गय तो पाया कि वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बॉलिंग कोच आशीष नेहरा के साथ डांस कर रहे हैं।मैदान में अचानक युवराज के यह डांसिंग स्टेप देखकर दर्शक भी उत्साहित हो गए। मैच के बाद तक दोनों के डांस करने की वीडियो वायरल हो गई।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story