Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुंबले से संगकारा तक, खूबसूरत एंकर मयंती लैंगर की तारीफ करते नहीं थक रहे, जानिए क्या है वजह

चेन्नई सुपरकिंग्स की जीत के बाद खिलाड़ियों की तारीफ तो ही रही है हालांकि इसी बीच आईपीएल की खूबसूरत होस्ट मयंती लैंगर भी चर्चा में है। क्रिकेटर डीन जोंस, अनिल कुंबले और कुमार संगकारा मयंती की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

कुंबले से संगकारा तक, खूबसूरत एंकर मयंती लैंगर की तारीफ करते नहीं थक रहे, जानिए क्या है वजह
X

आईपीएल के 11वें सीजन में एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर तीसरी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया। इससे पहले वो 2010 और 2011 में खिताब जीत चुकी है।

फाइनल मैच में शानदार शतक लगाकर चेन्नई को तीसरा खिताब दिलाने वाले शेन वॉटसन की सभी खूब तारीफ कर रहे हैं और धोनी की कप्तानी तो बात ही क्या। कप्तानी के साथ ही धोनी ने इस सीजन बल्ले से भी खूब धमाल मचाया है।

चेन्नई की जीत के बाद इन खिलाड़ियों की तारीफ तो ही रही है हालांकि इसी बीच आईपीएल की खूबसूरत होस्ट मयंती लैंगर भी चर्चा में है। क्रिकेटर डीन जोंस, अनिल कुंबले और कुमार संगकारा ने मयंती के प्रेजेंटेशन की सोशल मीडिया पर तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

मयंती आईपीएल 2018 में होस्टिंग के साथ ही अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी खूब तारीफें बटोरी। मैच के दौरान मयंती ने शानदार एकरिंग की हैं। साथ ही उन्होंने क्रिकेट के बारे में अपनी गहरी जानकारी से कई इन क्रिकेट दिग्गजों को हैरान कर दिया है।

आगे पढ़िए क्रिकेट के इन दिग्गजों ने ऐसे की मयंती लैंगर की तारीफ

बता दें कि मयंती लैंगर भारतीय क्रिकेटर और इस सीजन राजस्थान की ओर खेले स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी हैं। राजस्थान ने स्टुअर्ट बिन्नी को 50 लाख रुपए में खरीदा था। हालांकि उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से निराश ही किया।

मयंती का जन्म दिल्ली में हुआ है। जबकि उन्होंने अपना अधिकांश समय यूएस में गुजारा है। मयंती के पिता संजीव लैंगर लेफ्टिनेंट जनरल हैं। जबकि उनके दादा राजिन्दर नाथ बत्रा लेफ्टिनेंट जनरल रह चुके हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story