Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2018: अपने खिलाफ रन बनाने वालों बल्लेबाजों को लेकर तेज गेंदबाज एंड्रयू टाइ ने ये कहा

किंग्स इलेवन पंजाब के 31 साल के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाइ ने पीटीआई से कहा- मैं नेट पर क्रिस को गेंदबाजी करता हूं और यह काफी चुनौतीपूर्ण है।

IPL 2018: अपने खिलाफ रन बनाने वालों बल्लेबाजों को लेकर तेज गेंदबाज एंड्रयू टाइ ने ये कहा
X

नेट पर क्रिस गेल जैसे आक्रामक बल्लेबाज को गेंदबाजी करने वाले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाइ ने कहा कि टी-20 प्रारूप में गेंदबाजी करते हुए यह सर्वश्रेष्ठ है कि आप अपने अहं को एक तरफ रख दें क्योंकि इस प्रारूप में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज के खिलाफ भी नियमित तौर पर बड़े शॉट खेले जाते हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब के इस 31 साल के तेज गेंदबाज ने पीटीआई से कहा- मैं नेट पर क्रिस को गेंदबाजी करता हूं और यह काफी चुनौतीपूर्ण है। उन्होंने कहा- इस प्रारूप में आप चीजों को निजी रूप से नहीं ले सकते। आपके खिलाफ छक्का लग सकता है लेकिन आप भावनात्मक रूप से प्रतिक्रिया नहीं दे सकते।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: प्लेऑफ में जगह पक्की करने उतरेगा हैदराबाद, RCB के लिए करो या मरो का मुकाबला

इस प्रारूप की प्रकृति ही ऐसी है (कि आपके खिलाफ हमेशा बड़े शाट खेलने का खतरा बना रहता है)। इस तेज गेंदबाज ने कहा- अपनी योजनाओं को सर्वश्रेष्ठ तरीके से लागू करके आप नुकसान को सीमित कर सकते हो।

पर्थ में जन्मा यह क्रिकेटर गति में अच्छी विविधता लाता है और सटीक यार्कर फेंकता है लेकिन इसके बावजूद खेल के इस सबसे छोटे प्रारूप में गेंदबाज के खिलाफ हमेशा बड़े शाट खेले जाने का खतरा मंडराता रहता है। टाइ ने कहा- गेल के अलावा अन्य टीमों में भी इतने सारे खतरनाक खिलाड़ी हैं।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: मयंक और मनोज ने मिलकर लपका सबसे हैरतअंगेज कैच, क्रिस गेल ने पकड़ा सनसनीखेज कैच, देखें VIDEO

आपके सामने (विराट) कोहली, एबी (डिविलियर्स), रोहित (शर्मा) और सूर्यकुमार (यादव) जैसे खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा- हमेशा ऐसे खिलाड़ी होते हैं जिन्हें आपने नहीं देखा है और वे आपको हैरान कर सकते हैं। और ऐसे भी खिलाड़ी हैं जिनके खिलाफ आप खेले हैं लेकिन वे इतने अच्छे हैं कि आप उन्हें आउट नहीं कर सकते। यह हमेशा से चुनौती होता है।

इनपुट-भाषा

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story