Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2018: KKR से हार के बाद भड़के कप्तान रहाणे, इन्हें बताया कसूरवार, प्लेऑफ को लेकर दिया ये बयान

राजस्थान रॉयल्स अगर-मगर के गहरे भंवर में फंस चुका है क्योकि राजस्थान की टीम मंगलवार को महत्वपूर्ण मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स से छह विकेट से हार गयी थी।

IPL 2018: KKR से हार के बाद भड़के कप्तान रहाणे, इन्हें बताया कसूरवार, प्लेऑफ को लेकर दिया ये बयान
X

राजस्थान रॉयल्स अगर-मगर के गहरे भंवर में फंस चुका है लेकिन उसके कप्तान अंजिक्य रहाणे को विश्वास है कि उनकी टीम अब भी इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेऑफ के लिये क्वालीफाई कर सकती है। राजस्थान की टीम कल महत्वपूर्ण मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स से छह विकेट से हार गयी थी।

राजस्थान के अब 13 मैचों में 12 अंक हैं और वह 19 मई को रायल चैलेंजर्स बेंगलूर से भिड़ेगा जो दोनों टीमों के लिये महत्वपूर्ण मैच होगा। रहाणे ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा- हमें अब भी खुद पर विश्वास है। क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है। यह दिलचस्प खेल है। हमें अपनी गलतियों से सबक लेना होगा।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: पिटाई से बौखलाया गौथम ने सुनील नरेन के साथ मैदान पर की 'शर्मनाक' हरकत!, देखें VIDEO

हम अपनी बल्लेबाजी को लेकर बहुत सकारात्मक थे लेकिन हमें एक टीम के रूप में सीखना होगा। उन्होंने स्वीकार किया कि इस सत्र में उनकी टीम अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पायी तथा जोस बटलर और राहुल त्रिपाठी से अच्छी शुरुआत मिलने के बाद टीम को 175 से 180 रन बनाने चाहिए थे।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: राजस्थान को बड़ा झटका, पाकिस्तान की वजह से बटलर-स्टोक्स ने छोड़ा टीम का साथ

रहाणे ने कहा- राहुल त्रिपाठी और जोस बटलर से शानदार शुरुआत मिलने के बाद हम कोई साझेदारी नहीं निभा पाये। हम इसलिए हारे क्योंकि हम अच्छी भागीदारी नहीं निभा पाये। हमें लगता है कि 175 से 180 का स्कोर इस पिच पर बराबरी का स्कोर होता।

इनपुट-भाषा

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story