Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2018: एलिमिनेटर मैच हारने के बाद रहाणे का फूटा गुस्सा, इसे ठहराया जिम्मेदार, कहा-बहाने नहीं बना सकते

बुधवार को आईपीएल सीजन 11 के एलिमिनेटर मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 25 रन रन से हरा दिया।

IPL 2018: एलिमिनेटर मैच हारने के बाद रहाणे का फूटा गुस्सा, इसे ठहराया जिम्मेदार, कहा-बहाने नहीं बना सकते
X

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों आईपीएल एलिमिनेटर में मिली हार के बाद बल्लेबाजों की खिंचाई करते हुए कहा कि उनकी टीम दबाव का सामना नहीं कर सकी।

जीत के लिये 170 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान ने अच्छी शुरूआत की। संजू सैमसन (50) और रहाणे (46) ने उम्दा साझेदारी निभाई। राजस्थान को आखिरी छह ओवर में 61 रन चाहिये थे और उसके नौ विकेट सुरक्षित थे लेकिन टीम 25 रन से हार गई।

उसे इंग्लैंड के जोस बटलर और बेन स्टोक्स की कमी खली। रहाणे ने कहा- हम बहाने नहीं बना सकते। वे महत्वपूर्ण और अनुभवी खिलाड़ी हैं लेकिन हमने उनके बिना भी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था।

रहाणे ने कहा- हमने आखिरी ओवरों में बड़े छक्के नहीं लगाये। केकेआर के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हमें अगले सत्र के लिये सीखना होगा। हमने टुकड़ों में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन हम पूरे सत्र में लगातार अच्छा नहीं खेल सके।

उन्होंने कहा- 170 रन का लक्ष्य हासिल किया जा सकता था। संजू 17 वें ओवर में आउट हो गया। दबाव के मैच में आपके शीर्ष चार में से एक बल्लेबाज को पूरी पारी में टिकना होता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story