Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2018 FINAL: ज्योतिष की भविष्यवाणी और राशिफल के अनुसार यह टीम जीत रही है IPL खिताब

आईपीएल सीजन 11 में रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच फाइनल खेला जाना है। ज्योतिष और राशिफल के अनुसार ये टीम आईपीएल खिताब जीत रही है।

IPL 2018 FINAL: ज्योतिष की भविष्यवाणी और राशिफल के अनुसार यह टीम जीत रही है IPL खिताब
X

आईपीएल सीजन 11 में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 14 रन से हराकर फाइनल में अपना जगह पक्का किया। रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच फाइनल खेला जाना है।

इस सीजन में दोनों टीमों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इस मुकाम तक का सफर तय किया है। इस फाइनल मैच दोनों ही टीमें मजबूत नजर आ रही है ऐसे में ये कहना मुश्किल होगा कौनसी टीम चैंपियन बनेगी।

हालांकि ख़बरों की माने तो एक वैज्ञानिक ज्योतिषी ग्रीनस्टोन लोबो ने भविष्यवाणी करते हुए बताया कि केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद इस बार खिताब जीत रही है। ज्योतिषी के अनुसार जुपिटर प्लेनेट, प्लेनेट-X (2007 आरएच283) और प्लेनेट-Z (2008 एफसी76) के आस-पास होने की वजह से हैदराबाद का पलड़ा भारी लग रहा है।

यहां तक कि भविष्यवाणी ही नहीं राशिफल भी हैदराबाद को ही खिताब दिला रही है। सनराइजर्स के कप्तान केन विलियमसन के राशिफल में 260 साल बाद प्लूटो प्रवेश कर रहा है। जोकि एक बहुत ही असाधारण कुंडली है। यहीं नहीं सनराईजर्स के कोच टॉप मूडी की राशिफल भी कुछ इसी तरह की है जहां पर प्लूटो अपनी उसी दिशा में बढ़ रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story