Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2018: हवा में उड़ कर डिविलियर्स ने लपका जादुई कैच, विराट ने कहा- स्पाइडर मैन, देखें VIDEO

गुरुवार को आईपीएल सीजन 11 के एक हाई स्कोरिंग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से हराकर प्लेऑफ की उम्मीदें को भी जीवित रखा है।

IPL 2018: हवा में उड़ कर डिविलियर्स ने लपका जादुई कैच, विराट ने कहा- स्पाइडर मैन, देखें VIDEO
X

गुरुवार को आईपीएल सीजन 11 के एक हाई स्कोरिंग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से हराकर प्लेऑफ की उम्मीदें को भी जीवित रखा है। इस मैच में आरसीबी के खिलाड़ी के खिलाड़ी डिविलियर्स ने हवा में उड़कर अक ऐसा कैच पकड़ा जिसको देखकर सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि कप्तान विराट कोहली भी हैरान और भौचकें रह गए।

दरअसल मोइन अली आरसीबी की पारी का आठवां ओवर फेंक रहे थे, हैदराबाद की ओर से बल्लेबाजी कर रहे हेल्स ने इस ओवर की आखिरी गेंद पर हवा में शॉट लगा दिया। गेंद लगभग बाउंड्री के बाहर 6 रनों के लिए जा ही रही थी कि उसी समय डीविलियर्स किसी आंधी की तरह आकर एक हाथ से गेंद को कैच लपक लिया।

इसे भी पढ़े: तो अब क्रिकेट में नहीं होगा टॉस, ICC लेगी बड़ा फैसला, बिना टॉस उछाले खेला जाएगा मैच!

दर्शकों के साथ कप्तान विराट कोहली ने भी डीविलियर्स की खूब तारीफ की है। कप्‍तान विराट कोहली ने भी इस कैच के लिए एबी डीविलियर्स की जमकर तारीफ की है। मैच के बाद कोहली ने इस कैच की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा- ‘आज मैने स्पाइडर मैन को लाइव देखा।

बता दें कि आरसीबी ने एबी डिविलियर्स (69 रन) और मोइन खान (65 रन) के शानदार पारी की मदद से 6 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए थे। इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 204 रन ही बना सकी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story