Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अंतर्राष्ट्रीय महिला फुटबॉल खिलाड़ी की डेंगू से मौत

पूनम अपनी बीमारी से पहले राज्य की फुटबॉल चैंपियनशिप की तैयारी में लगी हुई थीं।

अंतर्राष्ट्रीय महिला फुटबॉल खिलाड़ी की डेंगू से मौत
लखनऊ. देश में फैले डेंगू के कहर ने एक फुटबॉल खिलाड़ी की जान ले ली है। बनारस की रहने वाली अंतर्राष्ट्रीय महिला फुटबॉलर पूनम चौहान बनारस में निधन हो गया। पूनम पिछले हफ्ते से बीमार थीं, सोमवार को तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।
परिजनों के मुताबिक मंगलवार को अचानक पूनम की प्लेटलेट्स तेजी से गिरने लगी थीं, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। पूनम चौहान उत्तर प्रदेश की पहली अंतर्राष्ट्रीय महिला फुटबॉलर थींं। वो साउथ एशियन खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारतीय टीम की सदस्य थीं। पूनम फिलहाल सिगरा स्टेडियम में फुटबॉल की ट्रेनर थीं।
गौरतलब है कि पूनम अपनी बीमारी से पहले राज्य की फुटबॉल चैंपियनशिप की तैयारी में लगी हुई थीं। खिलाड़ी के पिता ने बताया कि, उसकी तबीयत अचानक खराब हुई। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो उसकी तबीयत ज्यादा ही बिगड़ गई। उसके बचाने के लिए काफी प्रयास किया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका।
उनके पिता ने ही जानकारी दी कि खराब तबीयत की जानकारी मिलते ही वहां कई अधिकारी पहुंच गए थे। इसके साथ ही अलग-अलग खेलों के खिलाड़ी भी मदद के लिए पहुंचे थे. सभी ने कहा कि जितने खून की जरूरत है वह देने के लिए तैयार हैं लेकिन सारे इंतजाम कम पड़ गए।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top