Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्रिकेट प्रमियों के लिए इंस्टाग्राम ने जारी किया विराट कोहली का AR Filter, ऐसे कें इस्तेमाल

क्रिकेट प्रेमियों को खुश करने के लिए इंस्टाग्राम ने विराट कोहली का AR फिल्टर जारी किया है। कोई भी नए फ़िल्टर का इस्तेमाल टीम इंडिया और विराट कोहली के लिए फेसबुक और इंस्टाग्राम पर साझा करके अपना समर्थन प्रदर्शित कर सकता है।

क्रिकेट प्रमियों के लिए इंस्टाग्राम ने जारी किया विराट कोहली का AR Filter, ऐसे कें इस्तेमाल
X

विराट कोहली 

विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने के लिए तैयार है, इससे पहले क्रिकेट प्रेमियों को खुश करने के लिए इंस्टाग्राम ने विराट कोहली का AR फिल्टर जारी किया है। कोई भी नए फ़िल्टर का इस्तेमाल टीम इंडिया और विराट कोहली के लिए फेसबुक और इंस्टाग्राम पर साझा करके अपना समर्थन प्रदर्शित कर सकता है। यह फ़िल्टर कुछ दिनों पहले टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दो महीने के लिए जाने के लिए तैयार है।

फेसबुक ने विराट कोहली के AR इफेक्ट को 'बैट टॉक फॉर इंडिया' नाम देने का फैसला किया है जो कोहली के एआर अवतार को आपके कैमरा स्क्रीन पर रखता है। नया AR इफेक्ट इंस्टाग्राम और फेसबुक उपयोगकर्ताओं को लगभग दो साल पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक बनाने के बाद कोहली के प्रतिष्ठित उत्सव को फिर से बनाने में सक्षम करेगा। आप इस इफेक्ट को किसी भी फ़ोटो और वीडियो पर, और सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर साझा कर सकते हैं, जिसमें फेसबुक और इंस्टाग्राम शामिल हैं।

AR फिल्टर लांचिंग पर विराट कोहली ने कहा कि मुझे भारत के लिए नए बैट टॉक्स को लॉन्च करने और अपने प्रशंसकों को अपने करियर के सबसे यादगार क्षणों में से एक होने में सक्षम बनाने के लिए फेसबुक के साथ सहयोग करने में खुशी हुई है। मैं भारत और दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों के साथ जुड़ने और जुड़ने के इस नए तरीके का अनुभव करने के लिए उत्सुक हूं।

इंस्टाग्राम पर विराट कोहली AR फिल्टर का ऐसे करें इस्तेमाल

चरण 1: इंस्टाग्राम खोलें और विराट कोहली के इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर जाएं।

चरण 2. होमपेज पर दिख रहे 'Bat Talks for India'विकल्प पर क्लिक करें और यह आपके यह आपके इंस्टाग्राम में सेव हो जाएगा

चरण 3: इसके बाद आप अपने अपने होमपेज पर जाकर कैमरा का विकल्प ओपन करने के बाद इस फिल्टर का उपयोग कर सकते हैं। फिर आप अवतार की एक तस्वीर रिकॉर्ड या ले सकते हैं और इसे इंस्टाग्राम पर अपलोड कर सकते हैं या गैलरी में सेव सकते हैं।

Next Story