Top

चोटिल बॉक्सर मनोज कुमार ने SAI पर लगाए गंभीर आरोप, खेल मंत्री को लिखी चिट्ठी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Feb 6 2019 5:38PM IST
चोटिल बॉक्सर मनोज कुमार ने SAI पर लगाए गंभीर आरोप, खेल मंत्री को लिखी चिट्ठी

Boxer Manoj Kumar Sai 

अनुभवी भारतीय मुक्केबाज मनोज कुमार ने भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) पर गंभीर आरोप लगाया है। मनोज का कहना है कि साइ ने एशियाई खेलों के दौरान लगी चोट के इलाज के लिए उनके वित्तीय सहायता गुजारिश की अनदेखी की। 

हालांकि साइ ने इन आरोपों को खारिज करते हुए इस मुक्केबाज पर अपनी फिटनेस समस्या छुपाने का आरोप लगाया है। बता दें कि मनोज चोट के कारण एशियाई खेलों के बाद से रिंग से दूर हैं और इस साल राष्ट्रीय शिविर में हिस्सा लेने वाले मुक्केबाजों की लिस्ट में भी उनका नाम नहीं था।

IND vs NZ Ist T20 2019: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 में बल्लेबाजों ने डुबोई भारत की नैया, टीम इंडिया की सबसे बड़ी हार

कॉमनवेल्थ खेलों के तीन बार के पदक विजेता मनोज के कोच और बड़े भाई राजेश राजोंद ने खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह को लिखे पत्र में कहा है कि साइ ने कई बार याद दिलाने के बावजूद ग्रोइन की चोट से उबरने के लिए सहायता के इस मुक्केबाज के आग्रह का जवाब नहीं दिया। 

राजेश ने पत्र में लिखा है कि संबंधित अधिकारी जानबूझकर इस मामले में राजनीति कर रहे हैं और मैं आपसे आग्रह करता हूं कि खेल मंत्री के रूप में आप तुरंत जांच शुरू करें। मैं आपसे आग्रह करता हूं कि यह सुनिश्चित किया जाए कि उसे तुरंत और उचित मेडिकल सुविधा मिले। 


ADS

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
injured boxer manoj kumar accuses sai of non cooperation and writes to letter sports minister rajyavardhan singh rathore

-Tags:#Manoj Kumar#Boxer Manoj Kumar#Sports Authority Of India#Sai#Sports Minister Rajyavardhan Singh Rathore

ADS

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo