Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मिताली राज के आरोप के बाद कोच रमेश पोवार का पलटवार, मिताली पर लगाए गंभीर आरोप

महिला टी-20 विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में बाहर बैठाने को लेकर मिताली राज ने कोच रमेश पोवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके जवाब में रमेश पोवार ने अब मिताली राज पर पलटवार किया है।

मिताली राज के आरोप के बाद कोच रमेश पोवार का पलटवार, मिताली पर लगाए गंभीर आरोप
X

महिला टी-20 विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में दिग्गज भारतीय खिलाड़ी मिताली राज को टीम से बाहर बैठाने को लेकर कप्तान हरमनप्रीत कौर और कोच रमेश पोवार की जमकर आलोचना हो रही है।

हाल ही में मिताली ने इस मामले पर पहली बार मुंह खोलते हुए कोच रमेश पोवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके जवाब में रमेश पोवार ने अब मिताली राज पर पलटवार किया है।

इसे भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर और सुनील गावस्कर को भी पीछे छोड़ने के लिए तैयार हैं विराट कोहली

रमेश पोवार ने बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी और जनरल मैनेजर सबा करीम को भेजी दस पेज की अपनी रिपोर्ट में मिताली राज पर टीम में फूट डालने के अलावा कोचों पर दबाव डालने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है।

रमेश पोवार ने मिताली राज पर लगाए आरोप

रमेश पोवार ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि मिताली ने अपनी भूमिका की अनदेखी करते हुए निजी उपलब्धियों के लिए बल्लेबाजी की। इस कारण बैटिंग में एक फ्लो या लय नहीं बन सकी। और इससे बाकी दूसरे बल्लेबाजों पर अतिरिक्त दबाव बढ़ गया।

पोवार ने कहा- टीम में सकारात्मक माहौल बनाए रखने के लिए टूर सेलेक्टर के दबाव के कारण हमने पाकिस्तान के खिलाफ मिताली राज से पारी की शुरुआत कराई। मिताली राज धमकी देती रहीं कि अगर उनसे पारी की शुरुआत नहीं कराई गई, तो वह वापस घर लौट जाएंगी।

उन्होंने रिपोर्ट में लिखा- पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद उनका एक अलग ही रवैया था। उन्होंने कुछ चुनिंदा खिलाड़ियों के साथ अपना ग्रुप बना लिया और टीम से दूर बैठने लगीं। बतौर कोच मैं इस बात से बहुत ही निराश और दुखी था कि मिताली जैसी लीजेंड खिलाड़ी टीम को दो ग्रुप में बांट रही थीं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story