logo
Breaking

विश्व कप 2019 के लिए भारतीय खिलाड़ियों ने रखी अजीब मांग, BCCI के उड़ गए होश

भारतीय टीम की नजरें इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप 2019 पर लगी हुई है। टीम ने अपनी तैयारियां भी जोरशोर से शुरू कर दी है। इसी बीच खिलाड़ियों ने विश्व कप से पहले बीसीसीआई के सामने एक मांग रख दी है।

विश्व कप 2019 के लिए भारतीय खिलाड़ियों ने रखी अजीब मांग, BCCI के उड़ गए होश

भारतीय टीम की नजरें इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप 2019 पर लगी हुई हैं। टीम ने अपनी तैयारियां भी जोरशोर से शुरू कर दी है। इसी बीच खिलाड़ियों ने विश्व कप से पहले बीसीसीआई के सामने एक मांग रख दी हैं।

खिलाड़ियों की मांग है कि क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान पूरे समय उन्हें अपनी पत्नियों को साथ रखने की इजाजत मिले। इतना ही नहीं उन्होंने एक रिजर्व ट्रेन कोच और केले की भी मांग की है।

इसे भी पढ़ें: सानिया-शोएब के घर आया नन्हा मेहमान, तस्वीरों में जानें इतना आसान नहीं रहा यहां तक सफर

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली के नेतृत्व में हाल मे ही हैदराबाद मे सीओए, बीसीसीआई, रवि शास्त्री, रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे के बीच बैठक हुई थी।

खबरों के मुताबिक अन्य सभी मांगों के साथ ड्रेसिंग रूम में केला रखने की मांग ने सीओए को चौंका दिया। खबरों के अनुसार इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड टूर के दौरान भारतीय क्रिकेटरों द्वारा पसंदीदा फल की मांग को पूरा नहीं कर सका था।

बीसीसीआई के एक सूत्र के मुताबिक- जाहिर है, इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड दौरे के दौरान अपनी पसंद के फल के साथ भारतीय टीम की सेवा करने में असफल रहा, लेकिन सीओए ने अनुरोध से उत्साहित किया।

और कहा कि खिलाड़ियों को बीसीसीआई के खर्च पर केले खरीदने के लिए टीम मैनेजर को बताया जाना चाहिए था। उचित जिम के साथ होटल बुक करने और पर्यटन पर खिलाड़ियों के साथ पत्नियों को रखने की अन्य मांगें भी की गई हैं।

Share it
Top