Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलिस द्वारा मारपीट किए जाने को लेकर चर्चा में आई रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी, करोड़पति बिजनेसमैन की हैं बेटी, जानें सबकुछ

आईपीएल सीजन 11 में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेल रहे भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी पुलिस द्वारा मारपीट किए जाने को लेकर चर्चा में हैं।

पुलिस द्वारा मारपीट किए जाने को लेकर चर्चा में आई रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी, करोड़पति बिजनेसमैन की हैं बेटी, जानें सबकुछ

आईपीएल सीजन 11 में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेल रहे भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी पुलिस द्वारा मारपीट किए जाने को लेकर चर्चा में हैं। ख़बरों के अनुसार अपनी बीएमडब्‍ल्‍ूय कार से जा रही रीवा ने एक पुलिस वाले की बाइक को ठोकर मार दी।

जिसके बाद पुलिसकर्मी और रीवा के बीच काफी विवाद हुआ। यहां तक कि उस पुलिस वाले ने रीवा के साथ मारपीट की और उसके साथ अभ्रद व्यवहार भी किया हालांकि रीवा की शिकायत के बाद पुलिस वाले को गिरप्तार कर लिया गया है।

बता दें कि रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी राजकोट के एक कांट्रैक्टर और करोड़पति बिजनेसमैन हरदेव सिंह सोलंकी की एकलौती बेटी हैं। 17 अप्रैल 2016 को जडेजा और रीवा की शादी हुई थी। जडेजा को हालांकि शादी से पहले ही उनके ससुर ने जडेजा को करीब 1 करोड़ की ऑडी क्यू 7 कार गिफ्ट में दिया था।

रीवा के चाचा हरिसिंह सोलंकी की गिनती गुजरात कांग्रेस के बड़े नेताओं में होती हैं। यहां तक कि उनकी मां भी राजकोट रेलवे में नौकरी करती हैं। जडेजा की पत्नी रीवा ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की है।

Share it
Top