Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस भारतीय क्रिकेटर ने गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, बारात में जमकर नाचे टीम इंडिया के क्रिकेटर्स, देखें तस्वीरें

घरेलू टूर्नामेंट में अपनी शानदार बल्लेबाजी से सबको प्रभावित करने वाले मयंक अग्रवाल ने अपनी गर्लफ्रेंड आशिता सूद के साथ शादी कर ली है। बता दें कि 31 मई को एक ट्वीट के जरिए मयंक ने अपनी शादी की जानकारी दी थी।

इस भारतीय क्रिकेटर ने गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, बारात में जमकर नाचे टीम इंडिया के क्रिकेटर्स, देखें तस्वीरें

घरेलू टूर्नामेंट में अपनी शानदार बल्लेबाजी से सबको प्रभावित करने वाले मयंक अग्रवाल के लिए आईपीएल का 11वां सीजन अच्छा नहीं रहा। मयंक घरेलू क्रिकेट में मयंक ने सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली जैसे दिग्गजों को भी पीछे छोड़ दिया है। इंग्लैंड दौरे के लिए भी उनको 'इंडिया ए' टीम में चुन लिया गया है।

मयंक अग्रवाल ने अपनी गर्लफ्रेंड आशिता सूद के साथ शादी कर ली है। मयंक और आशिता की शादी में आईपीएल में धमाल मचाने वाले भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल भी इस शादी में पहुंचे थे। राहुल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से मयंक की शादी की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की है।

Favourite ✨

A post shared by Aashita Sood (@aashitasood09) on

Happiness 💙 #mayankinlondon #bestsurprise #explorelondon

A post shared by Aashita Sood (@aashitasood09) on

बता दें कि 31 मई को एक ट्वीट के जरिए मयंक ने अपनी शादी की जानकारी दी थी। इसके बाद फिर 2 जून को एक और ट्वीट कर मयंक ने शादी की तैयारियों के बारे में बताया। इस ट्वीट में मयंक ने लिखा- शादी की तैयारियां अब शुरू हो चुकी है। मयंक अग्रवाल इस सीजन आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब टीम के हिस्सा थे। उन्होंने 11 मैचों में सिर्फ 120 रन बनाए थे।

रणजी ट्रॉफी 2017-18 में मयंक ने 105.45 के औसत से 1160 रन बनाए थे, जिसमें 5 शतक भी शामिल थे। तो वहीं विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होंने 723 रन बनाए। इसके साथ ही मयंक घरेलू क्रिकेट के किसी एक सीजन में 2000 या उससे अधिक रन बनाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने।

Share it
Top