Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पत्नी के सामने एंकर ने पूछा ऐसा सवाल, दिनेश कार्तिक के छूट गए पसीने

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक और उनकी पत्नी दीपिका पल्लीकल दोनों ही स्पोर्ट्स से जुड़े हैं। माना जाता है कि कार्तिक और उनकी पत्नी एक दूसरों को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और एक दूसरे को समझते हैं। लेकिन एक कार्यक्रम के दौरान दिनेश कार्तिक से जब पत्नी से जुड़े एक सवाल पूछा गया तो वो उसका सही जवाब नहीं दे पाए।

पत्नी के सामने एंकर ने पूछा ऐसा सवाल, दिनेश कार्तिक के छूट गए पसीने

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक और उनकी पत्नी दीपिका पल्लीकल दोनों ही स्पोर्ट्स से जुड़े हैं, दिनेश को तो आप जानते ही होंगे वहीं दीपिका भी भारत की मशहूर स्कवैश प्लेयर हैं। माना जाता है कि कार्तिक और उनकी पत्नी एक दूसरों को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और एक दूसरे को समझते हैं।

लेकिन एक कार्यक्रम के दौरान दिनेश कार्तिक से जब पत्नी से जुड़े एक सवाल पूछा गया तो वो उसका सही जवाब नहीं दे पाए, जिस पर दीपिका भी शरमाने लगी। दरअसल एक स्टार स्पोर्ट्स ने दिनेश कार्तिक और उनकी पत्नी दीपिका पल्लीकल का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में एंकर ने सवाल किया कि दीपिका को जापानी फूड पसंद है, इसका जवाब दोनों कपल को साथ-साथ देने थे। इस पर दीपिका ने तो हां कहा, लेकिन दिनेश कार्तिक ने ना कह दिया। जिस पर दीपिका गुस्सा करते नजर आई, वहीं एंकर भी खुद को मुस्कुराने से नहीं रोक पाए।

अपनी पत्नी के पसंदीदा खाने की जानकारी ना होने पर दिनेश को कुछ बोलते नहीं बन रहा था। एंकर ने इसके अलावा एक और सवाल पूछा कि दिनेश कार्तिक नहाते हुए हमेशा कुछ गुनगुनाते रहते हैं। इस पर दोनों ने एक सा जवाब हां में दिया।

एंकर ने अगला सवाल पूछा कि आपका फेवरेट गाना कौन सा है तो कार्तिक ने कहा कि ऐसा कोई खास गाना नहीं है, बस यूं ही कुछ भी। इस पर उनकी पत्नी दीपिका ने जवाब देते हुए कहा कि दिनेश को पुराने तमिल गाने गाना पसंद है और वो भी तेज और बेसुरी आवाज में।

Share it
Top