Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

धोनी के आलोचकों की फैंस ने लगाई क्लास, बोले- एमएलए पीएम मोदी पर सवाल उठा रहा है

कुछ पूर्व भारतीय क्रिकेटरों ने धोनी को टी ट्वेंटी से विदा लेने की बात कही थी।

धोनी के आलोचकों की फैंस ने लगाई क्लास, बोले- एमएलए पीएम मोदी पर सवाल उठा रहा है

टीम इंडिया की जीत के साथ न्यूजीलैंड का भारतीय दौरा समाप्त हो चुका है। लेकिन एक विवाद ऐसा है जो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। दरअसल ये विवाद महेंद्र सिंह धोनी के सन्यास से जुड़ा है।

दूसरे टी ट्वेंटी में टीम इंडिया को मिली हार के बाद ये चर्चा बहुत तेजी से उठी थी, कि मंहेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट के इस सबसे छोटे फार्मेट से सन्यास ले लेना चाहिए।

कुछ पूर्व भारतीय क्रिकेटरों ने धोनी को टी ट्वेंटी से विदा लेने की बात कही। वहीं कुछ ऐसे भी भारतीय क्रिकेटरों हैं जिन्होंने धोनी का बचाव किया और कहा कि अभी भी धोनी में काफी क्रिकेट बाकी है। धोनी को सन्यास की सलाह देने वाले क्रिकेटरों में वीवीएस लक्ष्मण और अजीत आगरकर जैसे भारतीय क्रिकेट के बड़े नाम शामिल हैं।

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत आगरकर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अब समय आ गया है कि टीम को धोनी की जगह किसी नए खिलाड़ी को मौका देना चाहिए। आगरकर ने कहा कि वनडे क्रिकेट में अभी भी टीम को धोनी की जरूरत है लेकिन टी ट्वेंटी मे वो फिट नहीं बैठते है।

यह भी पढ़ेंः 'पद्मावती' पर आचार्य धर्मेंद्र का अमित शाह को खत, लिखा- भंसाली का यह कुकर्म अक्षम्य अपराध

आगरकर के इस इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर धोनी के प्रशंसकों ने उनकी जमकर क्लास लगाई। एक ट्वीटर यूजर ने आगरकर की तुलना धोनी से करते हुए कहा कि वह धोनी के सामने कुछ भी नहीं हैं। पहले वह खुद का करिअर देखें फिर धोनी के बारे में बात करें।

एक दूसरे यूजर ने ट्वीट करके कहा कि एमएस धोनी क्रिकेट के इस फार्मेट के सबसे बड़े खिलाड़ी हैं। आपको उनका सम्मान करना चाहिए। आप धोनी पर उंगली उठाकर ऐसा दिखाने कि कोशिश कर रहें हैं, जैसे कोई एमएलए पीएम मोदी पर उंगली उठा रहा हो।

धोनी की आलोचना करने वाले क्रिकेटरों में वीवीएस लक्ष्मण और आकाश चोपड़ा भी शामिल थे। लेकिन सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा विरोध आगरकर का हो रहा हैं।

Share it
Top