Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाकिस्तान सुपर लीग: खाली पड़े हैं स्टेडियम, ऐसे बन रहा मजाक, देखकर हंसते रह जाएंगे आप

23 फरवरी 2018 से शुरू हुई पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल 3) दुबई में खेली जा रही है।

पाकिस्तान सुपर लीग: खाली पड़े हैं स्टेडियम, ऐसे बन रहा मजाक, देखकर हंसते रह जाएंगे आप

23 फरवरी, 2018 से शुरू हुई पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल 3) दुबई में खेली जा रही है। पीएसएल के तीन मैचों का आयोजन लाहौर और कराची में करने का फैसला किया गया है, जिससे अगले साल पूरा टूर्नामेंट पाकिस्तान में आयोजित करने के लिए रास्ता साफ हो सकता है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की तर्ज पर शुरू हुए इस टूर्नामेंट में कई देशी-विदेशी सितारे हिस्सा ले रहे हैं।

इंग्लैंड, वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड जैसे देशों के स्टार क्रिकेटर इस लीग में खेल रहे हैं। बावजूद इसके स्टेडियम खाली पड़े हुए हैं। दुबई में हो रहे इस टूर्नामेंट में इंटरनेशनल खिलाड़ियों की मौजूदगी के बाद भी दर्शकों का अकाल है। स्टार क्रिकेटरों की मौजूदगी के बाद भी स्टार स्टेडियम तक दर्शकों के ना आने पर भारतीय फैन्स ने पाकिस्तान सुपर लीग का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया है।

इसे भी पढ़े: चयनकर्ता MSK प्रसाद ने बुमराह को लेकर ये कहा, मयंक को टीम में नहीं चुने जाने का भी दिया जवाब

वहीँ दूसरी तरफ भारत में आयोजित होने वाले आईपीएल में तो आपको मालूम ही है कि कैसे उद्घाटन समारोह से ही भव्य भीड़ नजर आता है। ग्लैमर से भरपूर आईपीएल के दौरान स्टेडियम की सीटें खचाखच भरी होती हैं। बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल 3) में इंग्लैंड के इयोन मोर्गन, एलेक्स हेल, जैसन रॉय, वेस्टइंडीज के आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, ड्वेन ब्रावो और कीरेन पोलार्ड, ऑस्ट्रेलिया के शेन वॉटसन और क्रिस लिन जैसे दिग्गज खिलाड़ी खेलते नजर आ रहे हैं।

Share it
Top