Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

निमरत कौर से पहले इन एक्ट्रेसेज को डेट कर चुके हैं रवि शास्त्री, एक से सगाई के बाद टूट गया था रिश्ता

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री और बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर के अफेयर की खबर इन दिनों मीडिया में छाई हुई है। इससे पहले भी रवि शास्त्री कई एक्ट्रेसेज को डेट कर चुके हैं।

निमरत कौर से पहले इन एक्ट्रेसेज को डेट कर चुके हैं रवि शास्त्री, एक से सगाई के बाद टूट गया था रिश्ता

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री और बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर के अफेयर की खबर इन दिनों मीडिया में छाई हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निमरत कौर और रवि शास्त्री की मुलाकात 2015 में एक कार लांच के दौरान हुई। इसके बाद से दोनों पिछले दो साल से रिलेशनशिप में रहे।

हालांकि अफेयर की खबरों को बढ़ते देख रवि-निमरत ने चुप्पी तोड़ी और इसे बकवास बताया। खबरों के मुताबिक कोच शास्त्री से जब फोन पर निमरत के साथ डेटिंग की खबरों पर जवाब पूछा गया तो उन्होंने कहा- इस बारे में कुछ भी बोलने जैसा कुछ नहीं क्योंकि यह गोबर जैसी बात कही गई है।

इसे भी पढ़ें: T-20 विश्व कप के हीरो इस भारतीय गेंदबाज ने क्रिकेट को कहा अलविदा, लिखा भावुक पोस्‍ट

रवि शास्त्री इन एक्ट्रेसेज को कर चुके हैं डेट

बता दें कि इससे पहले भी रवि शास्त्री कई एक्ट्रेसेज को डेट कर चुके हैं। 80 के दशक में शास्त्री पर लाखों लड़कियां मरती थीं। उन्हीं दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस और सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता सिंह के बीच अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

अमृता खुलेआम उन्हें स्टेडियम में चियर करने आती थी और दोनों एक मैगजीन के कवर पर भी एक साथ साथ नजर आए थे। यहां तक कि ये भी ख़बरें उड़ी थी कि अमृता सिंह के साथ रवि शास्त्री का सगाई तक हो गया था।

जिसपर रवि शास्त्री ने कहा था- मैं कभी भी एक्ट्रेस वाइफ नहीं चाहता हूं। मैं क्रांतिकारी हूं और मेरा मानना है कि मेरी पत्नी की पहली प्राथमिकता घर होनी चाहिए।

अमृता सिंह के बाद रवि शास्त्री का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ जुड़ा था। 80 के दशक में दोनों को एक साथ एक पार्टी में देखा गया था, जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें उड़ी थीं।

Share it
Top