Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs SA: हार के बाद टीम पर बरसे अफ्रीकी कोच, कहा- टीम में हो सकते हैं बड़े बदलाव

पांचवें वनडे में मंगलवार को मेजबानों पर 73 रन की जीत से भारत की दक्षिण अफ्रीकी सरजमीं पर सभी प्रारूपों में पहली सीरीज में जीत सुनिश्चित हुई।

IND vs SA: हार के बाद टीम पर बरसे अफ्रीकी कोच, कहा- टीम में हो सकते हैं बड़े बदलाव
X

दक्षिण अफ्रीका के निराश कोच ओटिस गिब्सन ने कहा कि उनके पास इस हार के लिए कोई बहाना नहीं है जिससे उन्हें आगे के लिए काफी कुछ सोच विचार करना होगा। पांचवें वनडे में मंगलवार को मेजबानों पर 73 रन की जीत से भारत की दक्षिण अफ्रीकी सरजमीं पर सभी प्रारूपों में पहली सीरीज में जीत सुनिश्चित हुई। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम ने छह मैचों की श्रृंखला में 4-1 से अजेय बढ़त बना ली।

गिब्सन ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा- मैंने ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से कहा था कि हम बहाने नहीं बनायेंगे लेकिन बेहतर करने की कोशिश करेंगे। भारत के खिलाफ मिली हार ने हमें आगे सोचने के लिए बाध्य कर दिया है। उन्होंने कहा- मैं जानता हूं कि हम विश्व कप पर ध्यान लगाए हुए हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि आज जो आपने टीम देखी, वह उस टूर्नामेंट में जाएगी।

इसे भी पढ़े: IND vs SA: रोहित ने इस वजह से कहा- यह विदेशों में सबसे बड़ी वनडे जीत

गिब्सन ने स्वीकार किया कि भारत के कलाई के स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने वनडे सीरीज में उनकी टीम की पोल खोल दी लेकिन उन्हें लगता है कि वे इंग्लैंड में विश्व कप में इतने फायदेमंद हो सकते हैं। उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि भारत के पास दो विश्व स्तरीय स्पिनर हैं और वे भले ही कहीं भी गेंद स्पिन करा सकते हों लेकिन हमारे पास इससे निपटने की कला सीखने के लिये पूरा साल बचा है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि इंग्लैंड में गेंद इतनी स्पिन करेगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story