Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: मैच से पहले भारत का हुआ अनोखे तरह से स्वागत, डांस करने लगे पंड्या, लोगों ने बोल दिया ''गंवार''

टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच छह वनडे मैचों की सीरीज का पांचवां मैच पोर्ट एलिजाबेथ में खेला जाएगा।

VIDEO: मैच से पहले भारत का हुआ अनोखे तरह से स्वागत, डांस करने लगे पंड्या, लोगों ने बोल दिया

टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच छह वनडे मैचों की सीरीज का पांचवां मैच पोर्ट एलिजाबेथ में खेला जाएगा। भारत सीरीज जीतने और इतिहास रचने से बस एक कदम दूर है। अगर भारत साउथ अफ्रीका को पांचवें वनडे में हरा देता है तो वो सीरीज पर कब्जा कर लेगा।

टीम इंडिया फिलहाल इस सीरीज में 3-1 से आगे चल रही है। पांचवां मैच खेलने के लिए टीम इंडिया जब पोर्ट एलिजाबेथ पहुंची तो उनका शानदार स्वागत किया गया। इस अनोखे तरह से स्वागत देख भारतीय खिलाड़ी काफी खुश नजर आए। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका ने टीम इंडिया का पारंपरिक स्वागत किया।

इसे भी पढ़े: IND VS SA 4TH ODI: दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 5 विकेट से हराया, भारत सीरीज में 3-1 से आगे

जब भारतीय टीम होटल के अंदर आ रही थी तब उनका जोरदार स्वागत किया गया। और इस वीडियो में हार्दिक पंड्या डांस करते भी नजर आए। इस वीडियो को बीसीसीआई ने ट्विटर पर पोस्ट किया है और लिखा- 'टीम इंडिया का पारंपरिक स्वागत किया गया जब 5वें वनडे के लिए पोर्ट एलिजाबेथ पहुची।

बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही वो लगातार फ्लॉप हो रहे हार्दिक पंड्या के इस डांस को लेकर फैन्स कुछ खास खुश नजर नहीं आए और उनको जमकर लताड़ा। एक फैन्स ने तो हार्दिक पंड्या को 'गंवार' तक कह दिया।

पोर्ट एलिजाबेथ में टीम इंडिया का खराब रिकॉर्ड

पोर्ट एलिजाबेथ में टीम इंडिया का रिकॉर्ड बेहद ख़राब रहा है। पिछले 25 सालों से भारत इस मैदान पर एक भी मैच नहीं जीत सका है। यहां तक कि इस मैदान पर टीम इंडिया को केन्या जैसी कमजोर टीम के हाथों भी हार का सामना करना पड़ा है। दक्षिण अफ्रीका के साथ टीम इंडिया ने इस मैदान पर अब तक 4 मैच खेले हैं। और चारों ही मैच अफ्रीका ने जीता है।

Share it
Top