Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दूसरा टी-ट्वेंटी मुकाबला आज, ये हो सकते हैं कोहली के तुरूप के इक्के

आज राजकोट में दूसरा टी-ट्वेंटी मैच खेला जाएगा। कप्तान कोहली की मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करने पर नजर रहेगी।

दूसरा टी-ट्वेंटी मुकाबला आज, ये हो सकते हैं कोहली के तुरूप के इक्के
X

दिल्ली में खेले गए पिछले टी-ट्वेंटी मुकाबले में टी-ट्वेंटी में विश्व की नंबर एक टीम को धूल चटाने के बाद टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं। कप्तान कोहली चाहेंगे कि आज राजकोट में होने वाले टी-ट्वेंटी मुकाबले को जीतकर सीरीज अपने नाम कर लिया जाए।

वैसे तो मौजूदा टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी ने किसी न किसी मैच में मैच विनिंग प्रदर्शन किया है, मगर दो खिलाड़ी ऐसे हैं जो कप्तान कोहली के लिए तुरूप के इक्के साबित हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें- IND vs NZ: रोहित शर्मा बने छक्कों के बादशाह, इस बड़े खिलाड़ी को पीछे छोड़ा

पिछले टी-ट्वेंटी मुकाबले की तरह आज का मुकाबला भी हाई स्कोरिंग हो सकता है। राजकोट का सपाट विकेट बल्लेबाजों के स्वर्ग साबित होगी। आज भी शिखर, रोहित, कोहली और धोनी के गगनचुंबी छक्कों की बारिश का लुफ्त दर्शक उठा सकते हैं।

पिछले मैच में रोहित और धवन के बीच रिकार्ड ओपनिंग पार्टनरशिप हुई थी। वैसे न्यूजीलैंड की टीम को हल्के में लेने की गलती भारत नहीं करेगा। वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड ने भारत को कड़ी टक्कर दी थी।

यह भी पढ़ें- विदाई मैच में आशीष नेहरा ने रचा इतिहास, लिया ये अनोखा हैट्रिक

मैच अगर सपाट विकेट पर हो तो गेंदबाजों को सही लाइन लेंथ पर गेंद डालनी होती है। ऐसे में भारत के पास वर्तमान में दो बेहतरीन गेंदबाज हैं जो किसी भी वक्त मैच का रूख पलट सकते हैं।

जिस तरह से अतिंम एकदिवसीय मैच और पिछले टी-ट्वेंटी मैच में भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह ने गेंदबाजी की है, ये दोनों कप्तान कोहली के लिए तुरूप के इक्के साबित हो सकते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story