Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इन खिलाड़ियों के दम पर इंग्लैंड को मात देगी टीम इंडिया

पिछले 10 सालों में भारत अपनी ही सरजमीं पर इंग्लैंड पर जीत दर्ज करने में नाकाम रहा है।

इन खिलाड़ियों के दम पर इंग्लैंड को मात देगी टीम इंडिया
नई दिल्ली. इंग्लैंड के खिलाफ 9 नवंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए पहले दो मैचों के लिए आज टीम इंडिया का ऐलान किया गया। इस टीम में ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इकलौता नया चेहरा हैं। बताते चलें कि पिछले 10 सालों में भारत अपनी ही सरजमीं पर इंग्लैंड पर जीत दर्ज करने में नाकाम रहा है। भारतीय टीम की मजबूती को देखते हुए टीम इंडिया के पास इंग्लैंड को घरेलू मैदान पर मात देने का यह अच्छा मौका है।
तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा की टीम में वापसी हुई जबकि सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर भी पहले दो टेस्ट के लिए टीम में बरकरार है लेकिन रोहित शर्मा, के एल राहुल और शिखर धवन चोट के कारण बाहर।
दो टेस्ट के लिए टीम का चयन: विराट कोहली (कप्तान), मुरली विजय, अजिंक्य रहाणे, ईशांत शर्मा, गौतम गंभीर, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, जयंत यादव, हार्दिक पंड्या, उमेश यादव, करूण नायर, अमित मिश्रा, ऋद्धिमान साहा, चेतेश्वर पुजारा, मोहम्मद शमी।
पहला टेस्ट राजकोट में खेला जाएगा। इंग्लैंड की टीम 9 से 13 नवंबर को होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिये 5 नवंबर को राजकोट रवाना होगी। सीरीज के अन्य टेस्ट मैच विशाखापट्टनम (17 से 21 नवंबर), मोहाली (26 से 30 नंवबर), मुंबई (आठ से 12 दिसंबर) और चेन्नई (16 से 20 दिसंबर) में खेले जाएंगे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top