Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: फील्ड पर भी डक, बाहर भी डक... बुमराह की वाइफ ने इस तरह बनाया इंग्लिश बल्लेबाजों का मजाक

मैच के दौरान संजना स्टेडियम के बाहर फूट स्टॉल के पास गईं और उन्होंने एंकरिंग करते हुए कहा कि मैं फूड एरिया में हूं और जिस दुकान के पास खड़ी हूं, वहां इंग्लिश बल्लेबाज आना नहीं चाहेंगे। बता दें कि जिस फूड़ कोर्ट के पास वो गई थी। उस फूड कोर्ट में ‘क्रिस्पी डक’ नाम का एक स्टॉल भी था।

Video: फील्ड पर भी डक, बाहर भी डक... बुमराह की वाइफ ने इस तरह बनाया  इंग्लिश बल्लेबाजों का मजाक
X

बीते दिन यानी मंगलवार भारत ने इंग्लैंड के (India defeated England) खिलाफ 3 मैच की सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड को उसी के घर में बुरी तरह शिकस्त दी है। इसी कड़ी में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (fast bowler Jasprit Bumrah) जहां अपनी आग उगलती गेंदों से इंग्लिश बल्लेबाजों (English batsmen) पर कहर बरपा कहे थे। तो वहीं बुमराह की पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) बाहर इंग्लैंड के बल्लबाजों का मजाक उठाने से पीछे नहीं हट रही थी।

वीड़ियो में क्या कहा

दरअसल संजना एक एंकर हैं। मैच के दौरान संजना स्टेडियम के बाहर फूट स्टॉल के पास गईं और उन्होंने एंकरिंग करते हुए कहा कि मैं फूड एरिया में हूं और जिस दुकान के पास खड़ी हूं, वहां इंग्लिश बल्लेबाज (English batsmen) आना नहीं चाहेंगे। बता दें कि जिस फूड़ कोर्ट के पास वो गई थी। उस फूड कोर्ट में 'क्रिस्पी डक' (Crispy Duck) नाम का एक स्टॉल भी था। जहां वह कहती कि मैं जिस मैं फूड एरिया में हूं..। बताते चले कि संजना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। और फैंस भी इसका जमकर लुफ्त उठा रहे हैं।

दूसरा मैच कल यानी 14 जुलाई को खेला जाएगा

गौरतबल है 3 मैचों की इस सीरीज में भारतीय टीम 1-0 बढ़त (Indian team is leading 1-0) बनाए हुए। इसी के साथ इंडिया और इंग्लैंड के बीच सीरीज का दूसरा मैच 14 जुलाई यानी की कल लॉर्ड्स में खेला जाएगा। जहां इंडिया की नजरे होगी सीरिज पर कब्जा करने की। वही इंग्लैंड के लिए भी करो या मरो की स्थिति होगी। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या इंडिया टी20 की तरह वनड़े सीरिज भी जीत पाता हैं या इंग्लैंड की दूसरा मैच में वापसी होगी।

और पढ़ें
Next Story