Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs ENG: मैच से पहले इस भारतीय बल्लेबाज ने ही बढ़ा दी विराट कोहली की ''टेंशन'', भारत को लगा एक और बड़ा झटका

टी20 सीरीज 2-1 से जीतने के बाद आत्मविश्वास से लबरेज भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच खेलेगी। मैच से पहले कप्तान विराट कोहली टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी को लेकर ''टेंशन'' में हैं।

IND vs ENG: मैच से पहले इस भारतीय बल्लेबाज ने ही बढ़ा दी विराट कोहली की टेंशन, भारत को लगा एक और बड़ा झटका
X

टी20 सीरीज 2-1 से जीतने के बाद आत्मविश्वास से लबरेज भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच खेलेगी। इस सीरीज में वनडे की नंबर वन टीम इंग्लैंड और नंबर दो भारत के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा।

क्योकि दोनों टीमों की नजरें अगले साल होने वाले विश्व कप पर भी होगी। मैच से पहले कप्तान विराट कोहली टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी को लेकर 'टेंशन' में हैं। दरअसल लोकेश राहुल टी20 क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर खुद का दावा मजबूत किया है।

लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में उनकी बल्लेबाजी क्रम को लेकर टेंशन बना हुआ है। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए कप्तान कोहली ने कई यादगार पारियां खेली लेकिन टी20 इंटरनेशनल मैचों में राहुल ने इसी नंबर पर बल्लेबाजी कर अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है।

ऐसी संभावना जताई जा रही है इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में कोहली नंबर चार और राहुल नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए आ सकते हैं। क्योकि आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैच में कोहली चौथे नंबर पर उतरे थे।

मैच से पहले भारतीय टीम को एक और बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल चोट की वजह से वनडे सीरीज से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पहले ही बाहर हो चुके हैं और अब पीठ में तकलीफ के कारण भुवनेश्वर कुमार का भी खेलना संदिग्ध है।

टीमें :

भारत : विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, के एल राहुल, एम एस धोनी, दिनेश कार्तिक, सुरेश रैना, हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर, सिद्धार्थ कौल, अक्षर पटेल, उमेश यादव, शरदुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार।

इंग्लैंड: ईयोन मोर्गन (कप्तान), जॉसन राय, जानी बेयरस्टा, जोस बटलर, मोईन अली, जो रूट, जैक बाल, टाम कुरेन, एलेक्स हेल्स, लियाम प्लंकेट, बेन स्टोक्स, आदिल रशीद, डेविड विली, मार्क वुड। मैच का समय : भारतीय समयानुसार शाम पांच बजे से

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story