Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs BAN: दूसरे दिन की पारी में भारत ने बनाए 687 रन, बांग्लादेश का स्कोर रहा ये

बांग्लादेश ने दूसरी दिन की पहली पारी में बनाए 46 रन।

IND vs BAN: दूसरे दिन की पारी में भारत ने बनाए 687 रन, बांग्लादेश का स्कोर रहा ये
हैदराबाद. भारत-बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। चोट के बाद वापसी करते हुए रहाणे 82 रन बनाकर आउट हुए। जडेजा के साथ रिद्धिमान साहा मैदान पर हैं। साहा 83 रन बनाकर अब सेंचुरी बनाने के करीब हैं। बता दें कि टीम इंडिया ने पहले दिन 3 विकेट पर 320 रन बनाए थे। इस बीच भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी एक रिकॉर्ड तोड़ दिया है। भारत का दूसरे दिन का स्कोर 6 विकेट पर 687 रन है। खेल जारी।
विराट ने हैदराबाद में टेस्ट मैच में एक ही सीजन में 1,000 रन बनाने वाले भारत के पहले और विश्व के सातवें कप्तान बन गए हैं। विराट कोहली बॉंग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक बना दिया है। लेकिन वहीं टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है विराट कोहली दोहरा शतक लगाकर तैजुल इस्लाम की गेंद पर आउट हो गए है।
भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में अपना चौथा दोहरा शतक पूरा कर लिया है। हैदराबाद में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे एकमात्र टेस्ट मैच में कोहली ने यह मुकाम हासिल कर लिया है। शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे एकमात्र टेस्ट मैच के दूसरे दिन कोहली ने अपने ओवरनाइट स्कोर 111 से आगे खेलना शुरू किया और लंच के बाद अपना चौथा दोहरा शतक पूरा किया।
इस दौरान 28 वर्षीय बल्लेबाज ने कई रेकॉर्ड अपने नाम किए। कोहली ने होम सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने। उन्होंने वीरेंदर सहवाग के रेकॉर्ड को तोड़ा। आखिर कोहली 204 रन बनाकर आउट हुए।
हैदराबाद में कोहली ने बेहतरीन शतकीय पारी खेली है। 100 रन के आंकड़े तक पहुंचने के लिए उन्‍होंने 130 गेंदें खेलीं और 10 चौके लगाए थे। विराट कोहली ने अब तक सात टीमों के खिलाफ टेस्‍ट मैच खेले हैं और इस सभी के खिलाफ शतक बनाए हैं। विराट को अभी तक पाकिस्‍तान और जिम्‍बाब्‍वे के खिलाफ टेस्‍ट खेलने का मौका नहीं मिला है। मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला लिया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top