Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

india vs australia: इस भारतीय सलामी बल्लेबाज के फैंस के लिए खुशखबरी, पास किया फिटनेस टेस्ट

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है, क्योंकि अब भारत के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा पूरी तरह ठीक हो गए हैं। उन्होंने 17 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले बैंगलोर में नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है।

फिलिप्स, मिशेल न्यूजीलैंड के अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में शामिल
X

क्रिकेट (प्रतीकात्मक फोटो)

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है, क्योंकि अब भारत के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा पूरी तरह ठीक हो गए हैं। उन्होंने 17 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले बैंगलोर में नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। रोहित शर्मा अब ऑस्ट्रेलिया के लिए जल्द ही उड़ान भरेंगे।

आपको बता दें कि रोहित को आईपीएल 2020 के दौरान हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई थी जिसकी वजह से उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम से बाहर कर दिया गया और कुछ ही दिन में वो क्रिकेट खेलने के लिए लौट गए जिससे अटकलों का दौर शुरू हो गया। इसके बाद उन्हें टेस्ट टीम में शामिल कर लिया गया। जिसके बाद फिर से उनकी फिटनेस को लेकर सवाल खड़े हुए थे। लेकिन अब टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है।

कोरोना वायरस के कारण ऑस्ट्रेलिया में पृथकवास नियमों के चलते रोहित शर्मा पहले दो टेस्ट के लिए शामिल नहीं हो पाएंगे। लेकिन आखिरी दो टेस्ट मैचों में खेल पाएंगे। रोहित का फिटनेस टेस्ट एनसीए के निदेशक राहुल द्रविड़ की देखरेख में हुआ. द्रविड को उन्हें फिटनेस प्रमाण पत्र देने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

उम्मीद की जा रही है कि रोहित अगले दो दिनों में ऑस्ट्रेलिया रवाना हो जाएगें. वह सिडनी और ब्रिसबेन में होने वाले आखिरी दो टेस्ट के लिए अभ्यास करने से पहले 14 दिनों तक वहां पृथकवास में रहेंगे।

Next Story