Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

India Vs Australia: ऑस्ट्रेलिया में आखिरी वनडे मैच और टी20 सीरीज से बाहर हुए डेविड वार्नर

India Vs Australia: ऑस्ट्रेलिया और भारत वनडे सीरिज और टी20 सीरीज से बाहर हुए ऑस्ट्रेलिया के ताबड़तोड़ सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर रविवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए।

India Vs Australia: ऑस्ट्रेलिया में आखिरी वनडे मैच और टी20 सीरिज से बाहर हुए डेविड वार्नर
X

डेविड वार्नर

India Vs Australia: ऑस्ट्रेलिया और भारत वनडे सीरीज और टी20 सीरीज से बाहर हुए ऑस्ट्रेलिया के ताबड़तोड़ सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर रविवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए। जिससे कारण वार्नर 2 दिसंबर को होने वाले कैनबरा के आखिरी वनडे मैच का हिस्सा नहीं होंगे साथ ही 4 दिसम्बर से शुरू होने वाले टी20 सीरीज में भी नहीं खेलेंगे।

ऑस्ट्रेलिया के वार्नर ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से 3 वनडे मैचो की सीरीज में से 2 वनडे में भारत के खिलाफ लगातार अर्धशतक लगाया ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई फैन्स के लिए उनका तीसरे वनडे से बाहर होना बुरी खबर है। फिलहाल तो ऑस्ट्रेलिया ने 3 वनडे मैचों की सीरीज तो जीत ली है ऑस्ट्रेलिया 2-0 से आगे है।

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के इंटरनेशनल मैच में वार्नर की स्थान पर तीसरे वनडे मैच में डार्सी शॉर्ट को शामिल किया गया है।वार्नर ग्रोइन स्ट्रेन से परेशान दिखे थे । वहीं टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस को रेस्ट देने का फैसला किया है। दूसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय पारी के फोर्थ ओवर के समय डाइव लगाई थी उसके बाद से उन्हें उठने दिक्त हुई थी जिसके बाद उन्हें बाहर जाना पड़ा उसके बाद वे पिच पर वापस नहीं लौटे।

दूसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय पारी के फोर्थ ओवर के समय डाइव लगाई थी उसके बाद से उन्हें उठने दिक्त हुई थी जिसके बाद उन्हें बाहर जाना पड़ा उसके बाद वे पिच पर वापस नहीं लौटे ।

Next Story