Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

न्यूजीलैंड के सामने 434 रनों का लक्ष्य, 43 रन पर गिरे तीन विकेट

कोहली का बल्ला रहा फिर फेल

न्यूजीलैंड के सामने 434 रनों का लक्ष्य, 43 रन पर गिरे तीन विकेट
नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर में खेले जा रहे टेस्ट मैच में भारत ने पारी घोषित कर दी है। भारत ने खेल के चौथे दिन 377 रनों पर अपनी पारी घोषित की है। भारत ने न्यूजीलैंड के सामने चुनौतीपूर्ण 434 रनों का लक्ष्य रखा है। पारी घोषित करने के दौरान रोहित शर्मा और रवीद्रं जडेजा मैदान में थे। रोहित शर्मा (68) और रवींंद्र जडेजा (50) दोनों ही नॉटआउट रहे।

भारत का प्रदर्शन अच्छा
बता दें कि खेल के चौथे दिन भारतीय टीम फुलफॉर्म में दिखी। भारत की ओर से विजय और पुजारा के बीच एक सटीक साझेदारी देखने को मिली। इन दोनों बल्लेबाजों के बीच दूसरे विकेट के लिए 133 रनों की साझेदारी हुई जिससे भारत की खेल पर पकड़ बन सकी। बता दें कि मुरली विजय (76) और पुजारा (78) रन बनाकर पवेलियन को लौटे। वहीं, भारत की पारी को संभालते हुए अजिंक्या रहाणे ने (40) रनों का योगदान दिया। लेकिन विराट कोहली बल्ला फिर नहीं चला और 18 रन बनाकर पवेलियन चले गए। वही केएल राहुल ने (38) रनों की पारी खेली।

विराट ने किया निराश
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, भारत टेस्ट का अपना ऐतिहासिक 500वां मैच खेलने उतरा लेकिन वहीं भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान का बल्ला मैच की दोनों पारियों में फिस्सड्डी रहा। जहां कोहली ने अपनी पहली पारी मे नौ रन बनाए जबकि अपनी दूसरी पारी में कोहली सिर्फ 18 रन ही भारत की झोली में डाल सके। गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैच खेले जाने है। लेकिन कोहली ने पहले टेस्ट मैच में 13.50 की औसत से सिर्फ 27 रन ही बनाए है जो कि काफी निराशाजनक है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top