Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तीसरे वनडे में इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी टीम इंडिया, टीम में हुए कई बड़े बदलाव

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मैच पुणे में 27 अक्टूबर को खेला जाएगा। टीम इंडिया सीरीज में अभी 1-0 से आगे है। तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम का ऐलान ही चुका है।

तीसरे वनडे में इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी टीम इंडिया, टीम में हुए कई बड़े बदलाव

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मैच पुणे में 27 अक्टूबर को खेला जाएगा। विशाखापत्तनम में खेला गया दूसरा वनडे रोमांचक अंदाज में टाई रहा। जबकि गुवाहाटी में खेले गए पहले वनडे मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराया था।

टीम इंडिया सीरीज में अभी 1-0 से आगे है। तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम का ऐलान ही चुका है जिसमें तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह को टीम में शामिल किया गया है।

इसे भी पढ़ें: PHOTOS : कभी-कभी लगता है विराट कोहली इंसान नहीं है, इन रिकॉर्ड्स को देखकर आपको भी ऐसा ही लगेगा

तीसरे वनडे के लिए इस प्रकार हो सकती है टीम

ओपनर

रोहित शर्मा-शिखर धवन

रोहित शर्मा ने पहले वनडे मैच में 152 रनों की नाबाद पारी खेली थी। हालांकि दूसरे वनडे में रोहित चार रन ही बना सके। इस मैच में रोहित से एक और बड़ी पारी की उम्मीद होगी।

शिखर धवन का बल्ला अबतक खामोश रहा है। उन्होंने पहले वनडे में चार रन और दूसरे वनडे में महज 29 रन बना सके थे। फिर भी रोहित के साथ धवन पारी की शुरूआत करते नजर आएंगे।

मध्यक्रम

भारतीय कप्तान विराट कोहली तो इस समय जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं, वह हर मैच में कोई न कोई उपलब्धि हासिल कर रहे हैं। दो मैचों में ही वह लगभग 300 रन बना चुके हैं। अम्बाती रायडू भी नंबर चार के लिए अपनी जगह मजबूत करते जा रहे हैं।

पहले मैच में उन्होंने 22 रन नाबाद और दूसरे वनडे में 73 रन बनाए। हालांकि धोनी खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। इस मैच में वह बड़ी पारी खेलने की कोशिश करेंगे। गुवाहाटी में खेले गए पहले वनडे से डेब्यू करने वाले रिषभ पंत का भी खेलना लगभग तय ही है।

ऑलराउंडर और गेंदबाजी

ऑलराउंडर के तौर पर रविंद्र जडेजा का खेलना लगभग पक्का है। वहीं गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह तो खेलेंगे ही। स्पिन गेंदबाजी में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की जोड़ी का भी खेलना लगभग तय है। पहले दो मैचों में नहीं खेल पाए भुवी और बुमराह टीम में लौट आए हैं।

Share it
Top