Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

धवन का विकेट लेकर इस इंडीज गेंदबाज ने ''कबड्डी स्टाइल'' में मनाया जश्न, VIDEO हुआ वायरल

भारतीय ओपनर शिखर धवन मैदान पर अपने ''कबड्डी स्टाइल'' में जश्न मनाने के लिए मशहूर हैं। उनका अपनी मूछों को ताव देकर जश्न मनाने का तरीका ही अनोखा है। लेकिन धवन का ये स्टाइल उन्हीं पर भारी पड़ गया।

धवन का विकेट लेकर इस इंडीज गेंदबाज ने

भारतीय ओपनर शिखर धवन मैदान पर अपने 'कबड्डी स्टाइल' में जश्न मनाने के लिए मशहूर हैं। उनका अपनी मूछों को ताव देकर जश्न मनाने का तरीका ही अनोखा है। लेकिन धवन का ये स्टाइल उन्हीं पर भारी पड़ गया।

दरअसल वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे वनडे में शिखर धवन का विकेट लेने के बाद वेस्टइंडीज गेंदबाज कीमो पॉल ने उन्हीं के अंदाज में जश्न मनाया। कुछ ही देर के बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

इसे भी पढ़ें: रोहित शर्मा भले ही चौथे दोहरे शतक से चूके लेकिन कई रिकॉर्ड कर गए अपने नाम, 'भगवान' को भी पीछे छोड़ा

बता दें कि 12वें ओवर में भारत का पहला विकेट शिखर धवन के रूप में गिरा। धवन वेस्टइंडीज के गेंदबाज कीमो पॉल की गेंद पर कीरोन पॉवेल के हाथों कैच आउट हुए। इस विकेट को लेने के बाद कीमो पॉल खुशी से धवन के 'कबड्डी स्टाइल' में ही जश्न मनाने लगे। ऐसे में यह देखकर धवन भी खुद को नहीं रोक पाए और हंस दिए।

पिछले तीन वनडे मैचों से शिखर धवन का बल्ला खामोश रहा है इस मैच में भी अच्छी शुरुआत को धवन बड़े स्कोर में नहीं बदल पाए और अंत में 40 गेंदों पर 38 रन बनाकर आउट हो गए। इस पारी के दौरान उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के लगाए।

Share it
Top