Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टेस्ट में यादगार प्रदर्शन के बाद अब युवा पृथ्वी शॉ को वनडे में भी मिली जगह!, इस दिग्गज की होगी छुट्टी

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में अपने टेस्ट करियर के शानदार प्रदर्शन के बाद पृथ्वी शॉ को अब वनडे में भी भारत के लिए संभावित सलामी बल्लेबाज के रूप में देखा जा रहा है।

टेस्ट में यादगार प्रदर्शन के बाद अब युवा पृथ्वी शॉ को वनडे में भी मिली जगह!, इस दिग्गज की होगी छुट्टी
X

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में अपने टेस्ट करियर के शानदार प्रदर्शन के बाद पृथ्वी शॉ को अब वनडे टीम में भी भारत के लिए संभावित सलामी बल्लेबाज के रूप में देखा जा रहा है।

युवा बल्लेबाज जिन्होंने अपने टेस्ट मैच में शतक लगाकर शानदार उपलब्धि हासिल किया, टीम प्रबंधन के लिए अगले वर्ष विश्वकप से पहले सलामी बल्लेबाज के रूप में पृथ्वी एक आकर्षक विकल्प हो सकता है।

इसे भी पढ़ें: HBD Special: 'शायरी किंग' नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी की इन HOT तस्वीरों को देखकर हिल जाएंगे आप

हालांकि सीमित ओवरों के प्रारूप में भारत का टॉप तीन बल्लेबाज काफी मजबूत है और इसमें बदलावों के लिए कोई जगह नहीं है, लेकिन टेस्ट सीरीज में शॉ का शानदार प्रदर्शन उन्हें कैरीबियन टीम के खिलाफ आने वाले वनडे के लिए तैयार किया जा सकता है।

हालांकि पहले दो मैचों के लिए टीम की घोषणा पहले ही हो चुकी है, फिर भी शेष मैचों के लिए पृथ्वी को शामिल किया जा सकता है। इंग्लिश अखबार इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले साल वर्ल्ड कप को देखते हुए टीम मैनेजमेंट रोटेशन प्रणाली के तहत पृथ्वी शॉ को वनडे में मौका दे सकती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाले समय में जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पांड्या, मोहम्मद शमी टीम में नियमित रूप से खेल नहीं पाएंगे। सभी प्रारूपों के लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी को आराम दिया जाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story