Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कोलकाता में 5 खिलाड़ियों ने किया डेब्यू, भारत के ये दो खिलाड़ी भी शामिल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला कोलकाता के ऐतिहासिक मैदान ईडन गार्डन्स पर खेला जा रहा है। इस मैच में पांच खिलाड़ी पहली बार अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच में खेल रहे हैं। जिसमें भारत के दो और वेस्टइंडीज के तीन खिलाड़ी शामिल है।

कोलकाता में 5 खिलाड़ियों ने किया डेब्यू, भारत के ये दो खिलाड़ी भी शामिल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला कोलकाता के ऐतिहासिक मैदान ईडन गार्डन्स पर खेला जा रहा है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

इस मैच में पांच खिलाड़ी पहली बार अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच में खेल रहे हैं। जिसमें भारत के दो और वेस्टइंडीज के तीन खिलाड़ी शामिल है। भारत की ओर से हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या और बांए हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद टी-20 में डेब्यू कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: सोमवार दोपहर बाद लखनऊ पहुंचेंगी भारत और वेस्टइंडीज की टीमें

जबकि वेस्टइंडीज की ओर से ओशने थॉमस, फेबियान एलन और खेरी पैरी ने डेब्यू किया। क्रुणाल को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भी टीम में शामिल किया गया था हालांकि उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था।

वहीं एशिया कप के दौरान वनडे में डेब्यू करने वाले खलील अहमद को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में भी टीम में शामिल किया गया था जहां उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था।

बता दें कि आईपीएल में मुंबई इंडियन्स की ओर से खेलते हुए क्रुणाल का प्रदर्शन शानदार रहा है। उन्होंने पिछले तीन आईपीएल सीजन में 708 रन बनाए और 28 विकेट भी लिए हैं।

वहीं तेज गेंदबाज खलील अहमद ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए इस सीरीज में 7 विकेट लिए थे। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 13 रन देकर 3 विकेट रहा।

Share it
Top