Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

KL राहुल एक बार फिर हुए फ्लॉप, टेस्ट करियर खत्म होने की मिल रही है बधाइयां

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भी केएल राहुल का फ्लॉप शो जारी रहा। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया।

KL राहुल एक बार फिर हुए फ्लॉप, टेस्ट करियर खत्म होने की मिल रही है बधाइयां

वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज को इंग्लैंड के दौरे पर खराब प्रदर्शन के बाद भारतीय बल्लेबाजों के अपने खोए आत्मविश्वास को हासिल करने का अच्छा मौका माना जाता है। यह आगामी ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के लिए भी खिलाड़ियों के पास अपना दावा मजबूत करने का मौका है।

लेकिन केएल राहुल इस शानदार अवसर को गंवा दिया है, उन्होंने दो पारियों में 0 और 4 रन का स्कोर बनाया है। जबकि इसके विपरीत पृथ्वी शॉ ने पूरी तरह से इस मौके को भुनाया है।

इसे भी पढ़ें: HBD Gautam Gambhir: गौतम गंभीर की पत्नी हैं करोड़ों की मालकिन, तस्वीरों में जानें दिलचस्प लव स्टोरी

अंतिम टेस्ट मैच के दूसरे दिन 311 रनों पर विंडीज को आउट करने के बाद टीम इंडिया के 18 वर्षीय पृथ्वी शॉ ने शानदार शुरुआत दी। वह अबतक अर्द्धशतक लगा चुके हैं। लेकिन राहुल 24 गेंदों का सामना किया और सिर्फ चार रन बनाकर आउट हो गए।

राहुल के लगातार खराब फॉर्म पर सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। कई यूजर्स ने तो राहुल के टेस्ट करियर ख़त्म होने की बधाई भी दे रहे हैं। ट्विटर पर उनकी बर्खास्तगी से भी खुश नहीं था और उनसे छेड़छाड़ की गई।

आगे पढ़ें राहुल के फॉर्म पर ट्विटर ने कैसे दी प्रतिक्रिया

Share it
Top